सचिन तेंदुलकर के सम्मान में तनिष्क ने प्रस्तुत किया उन्हीं के जैसा ब्रिलियंट बाय डिज़ाइन कलेक्शन

एजेंसी। प्रतिभा और दुर्लभता का अनूठा मिलाप, कई चमकदार नैनो-फसेट्स के साथ बनाया गया कलेक्शन, जो है ब्रिलियंट बाय डिज़ाइन। भारत का सबसे बड़ा ज्वेलरी रिटेल ब्रांड और टाटा समूह का एक हिस्सा तनिष्क ने प्रस्तुत किया है शानदार सॉलिटेयर कलेक्शन ‘सेलेस्ट X सचिन तेंदुलकर’। मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर के 50 वें जन्मवर्ष के अवसर पर उनके 100 अंतरराष्ट्रीय शतकों का जश्न मनाते हुए, उनकी उल्लेखनीय उपलब्धियों को सम्मानित करते हुए तनिष्क ने इस कलेक्शन को बहुत ही सावधानी, सटीकता और परफेक्शन के साथ तैयार किया है।

यह 100 लिमिटेड एडिशन सॉलिटेयर कलेक्शन को स्वयं सचिन तेंदुलकर की विशेषताओं, गुणों और उपलब्धियों की तरह ही बनाया गया है। यह कलेक्शन सचिन तेंदुलकर के गुणों और उपलब्धियों की बुलंदियों का प्रतिनिधित्व करता है। इस कलेक्शन का हर पीस हैंडक्राफ्टेड हीरों की अतुलनीय चमक और अनेक रंगों की जगमगाहट के साथ चमकता है। हीरों की दुनिया में सेलेस्ट सॉलिटेयर सभी आभूषणों के निर्विवाद क्राउन ज्वेल हैं। इस उबर-प्रीमियम कलेक्शन के आभूषणों को क्रांतिकारी डायमंड कटिंग तकनीक के साथ बनाया गया है। जो कम से कम छह पेटेंट द्वारा संरक्षित है, डायमंड कटिंग के क्षेत्र में एक अभूतपूर्व नवाचार का परिणाम है सेलेस्ट सॉलिटेयर।

‘तनिष्क सेलेस्ट x सचिन तेंदुलकर’ में अंगूठियां, इयररिंग्स और कंगन सहित महिलाओं और पुरुषों दोनों के लिए शानदार डिज़ाइन्स शामिल हैं। तनिष्क सेलेस्ट का हर पीस पूरी तरह से हैंडक्राफ्टेड है और सचिन तेंदुलकर की शैली और व्यक्तित्व के सार के समान इसे डिज़ाइन किया गया है। तनिष्क के इस आकर्षक कलेक्शन में उच्चतम क्लैरिटी ग्रेड का उपयोग किया गया है, जिसमें 10X मैग्निफिकेशन के तहत भी एक भी दोष दिखाई नहीं देता। ये शानदार सॉलिटेयर पीस उत्कृष्टता, प्रतिभा, दुर्लभता, प्रेम और जीवन के सबसे कीमती क्षणों के जश्न के प्रतीक हैं। सॉलिटेयर्स की यह विशेष श्रृंखला लालित्य, कालातीतता और पनाश का अतुलनीय और उत्कृष्ट रूप है।

इस शानदार कलेक्शन के लॉन्च पर तनिष्क, टाइटन कंपनी लिमिटेड के वीपी – केटेगरी, मार्केटिंग एंड रिटेल अरुण नारायण ने कहा, “तनिष्क सेलेस्ट का शुभारंभ हमारे लिए यक़ीनन यादगार रहेगा। अतुलनीय प्रतिभा, चमक और शान के साथ सबसे कुशलतापूर्वक क्राफ्ट किए गए इन सॉलिटेयर डायमंड्स को प्रस्तुत करते हुए हमें बहुत ख़ुशी हो रही है। दुनिया भर के सबसे बेहतरीन जगहों से सोर्स किए गए, उत्कृष्टता के 60 से ज़्यादा निकषों पर ग्रेड किए गए, यह हीरें एक शतक से भी लंबे समय के बाद डायमंड कटिंग में हुआ सबसे बड़ा नवाचार हैं। हज़ारों अदृश्य नैनो प्रिज़्मस् हर तनिष्क सेलेस्ट डायमंड की विशेषता हैं जो लाइट परफॉर्मेंस को बढ़ाते हैं और अतुलनीय प्रतिभा को सुनिश्चित करते हैं, और तनिष्क सेलेस्ट को यक़ीनन “अ कट अबोव” बनाते हैं।

सेलेस्ट की बहुमूल्यता को बढ़ाने के लिए,  उत्कृष्टता और प्रतिभा, त्रुटिहीन शैली और सोफिस्टिकेशन के प्रतीक सचिन तेंदुलकर के साथ साझेदारी करके खुश हैं। उनकी उत्कृष्टता और प्रतिभा को सम्मानित करते हुए, 100 लिमिटेड एडिशन ‘सचिन X  सेलेस्ट’ सॉलिटेयर पेश करते हुए हमें बहुत ख़ुशी हो रही हैं। यह सॉलिटेयर्स डी-फ्लॉलेस 1 कैरेट श्रेणी में दुनिया भर में उपलब्ध 0.006% सॉलिटेयर के अंतर्गत आते हैं।

विश्व क्रिकेट में उत्कृष्टता और प्रतिभा का शिखर माने जाने वाले सचिन के 100 शतकों को सम्मानित करते हुए ये “इस समय दुनिया में 1 कैरेट के सबसे कीमती हीरे” हैं। इसके अलावा, खुद मास्टर ब्लास्टर की तरह, सेलेस्ट हीरे शुरूआत से ही विशेष थे, लेकिन उन्हें तैयार करने और उनमें पूर्णता लाने के लिए डिज़ाइन की आवश्यकता थी। इस यात्रा को यादगार बनाते हुए, हर स्पेशल एडिशन सचिन X सेलेस्ट सॉलिटेयर के साथ एक विशेष कॉफी टेबल बुक – “सचिन, ब्रिलियंट बाय डिज़ाइन!” आता है।” 

इस सहयोग पर सचिन तेंदुलकर ने कहा, “इस एक्सक्लूसिव लिमिटेड एडिशन कलेक्शन को बनाने के लिए तनिष्क के साथ साझेदारी करके मुझे बहुत ख़ुशी हो रही है। एक सम्मानित ब्रांड तनिष्क को हमेशा से ही, अपनी डिज़ाइन जटिलता, भरोसा और उपभोक्ताओं के साथ बेहतरीन जुड़ाव के लिए जाना जाता है। तनिष्क सेलेस्ट बहुत ही सावधानीपूर्वक तैयार किया गया एक अभिनव कलेक्शन है जिसमें क्रिकेट की सभी को एक साथ लाने वाली भावना का जश्न मनाया गया है। मुझे उम्मीद है कि यह साझेदारी उपभोक्ताओं के लिए उत्कृष्टता का जश्न मनाने के नए तरीकों के रास्तें खोलेगी।”