Sunday , September 29 2024

कैम्पस एक्टिववियर ने लखनऊ में खोला नया स्टोर


लखनऊ (टेलीस्कोप टुडे संवाददाता)। स्पोर्ट्स एवं एथलेज़र फुटवियर ब्राण्ड्स में से एक कैम्पस ने अयोध्या रोड पर नया स्टोर खोला। जिसका संचालन अबैकस इंडिया एजेंसीज प्रा. द्वारा किया जाएगा। 4,300 वर्गफीट में फैला यह स्टोर उच्च गुणवत्ता के फैशनेबल और किफ़ायती स्नीकर्स की व्यापक रेंज लेकर आएगा।

नए लॉन्च किए गए स्टोर में कैम्पस के लोकप्रिय स्नीकर्स और आधुनिक फुटवियर जैसे नाइट्रो फ्लाय, नाइट्रो बूस्ट की व्यापक रेंज उपभोक्ताओं को खरीददारी का बेजोड़ अनुभव प्रदान करेगी। रोज़मर्रा के विभिन्न मौकों और फैशन संबंधी ज़रूरतों के लिए कई तरह के विकल्पों के साथ इस स्टोर में हर किसी के लिए कुछ न कुछ है। यह पहल उपभोक्ताओं को उत्कृष्ट अनुभव प्रदान करने की कैम्पस एक्टिववियर की प्रतिबद्धता को दर्शाती है।

इस अवसर पर निखिल अग्रवाल (सीईओ, कैम्पस एक्टिववियर) ने कहा, ‘‘लखनऊ में अपने नए आउटलेट का लॉन्च करते हुए हमें बेहद खुशी का अनुभव हो रहा है, जो हर कदम पर उपभोक्ताओं को किफ़ायती दाम पर बेहतरीन गुणवत्ता के स्टाइलिश फुटवियर उपलब्ध कराने की हमारी प्रतिबद्धता को दर्शाता है। हमारा नया स्टोर बेहतर विज़िबिलिटी, किफ़ायती दामों के साथ उन्हें खरीददारी का बेजोड़ अनुभव प्रदान करेगा। कैम्पस में हम अपने उपभोक्ताओं की फैशन संबंधी ज़रूरतों को समझते हैं और हर किसी को प्रोत्साहित करते हैं कि स्टाइल, आत्मविश्वास और अपनी भावनाओं की अभिव्यक्ति की इस यात्रा में हमारे साथ शामिल हों। हमारी यात्रा कभी न रुकने वाली ऊर्जा से भरपूर हैं और हम उपभोक्ताओं से मिले भरोसे एवं सहयोग के लिए उनके आभारी हैं।”