Tuesday , September 17 2024

विधायक डा. नीरज बोरा ने किया फैजुल्लागंज में सड़कों के निर्माण कार्य का शुभारंभ

फैजुल्लागंज में सड़कों का निर्माण कार्य शुरू

लखनऊ (टेलीस्कोप टुडे संवाददाता)। लखनऊ उत्तर के फैजुल्लागंज क्षेत्र में विभिन्न सड़कों का निर्माण शुरु हो गया है। क्षेत्रीय विधायक डा. नीरज बोरा ने सोमवार को तीन स्थानों पर शिला पूजन करते हुए नारियल फोड़कर सड़कों के निर्माण कार्य का शुभारम्भ किया। जिन सड़कों व नालियों का निर्माण आरम्भ हुआ उनमें फैजुल्लागंज वार्ड द्वितीय के अंतर्गत लोहरामऊ में भारत दूध डेयरी से फूलचंद चौबे के मकान तक, सुधाकर अवस्थी के मकान से अनूप वर्मा के मकान होते हुए अखिलेश सिंह के मकान तक तथा फैजुल्लागंज वार्ड तृतीय के अंतर्गत बैकुंठराम मिश्रा के मकान से सतीश के मकान होते हुए विनोद जायसवाल के मकान तक की सड़कें व नालियां सम्मिलित हैं।

इस मौके पर विधायक डा. नीरज बोरा ने कहा कि फैजुल्लागंज के विकास को लेकर वे संकल्पित हैं। आन्तरिक गलियों के सुधार व निर्माण के काम क्रमशः जारी रहेंगे। उन्होंने कहा कि फैजुल्लागंज में बन रहे 50 बेड के हास्पिटल तथा लगभग 45 करोड़ की लागत से बन रहे नाला से क्षेत्रवासियों को जहां बेहतर स्वास्थ्य सुविधाएं मिलेंगी वहीं जलभराव से राहत मिलेगी। उन्होंने कहा कि विकास की अनेक योजनाएं पाइपलाइन में हैं जो जनता को बेहतर नगरीय सुविधाएं प्रदान करने की दिशा में मील का पत्थर बनेंगी।

इस अवसर पर विनोद बाजपेयी, भाजपा मण्डल अध्यक्ष रामशरण सिंह, नगर कार्यसमिति सदस्य सतीश वर्मा, वार्ड अध्यक्ष शैलेंद्र मौर्या, अनिल मिश्रा, किशोर प्रजापति, विनोद अवस्थी, दिनेश शुक्ला, गुड़िया निगम, दिनेश पाल, अतुल मिश्रा, सुधीर सिंह सहित अन्य मौजूद रहे।