Sunday , March 3 2024

Mia by Tanishq : ‘बाय मोर, सेव मोर’ ऑफर में खरीदारी पर डिस्काउंट संग पाएं अतिरिक्त डिस्काउंट

मिआ के सभी स्टडेड उत्पादों पर पहले के डिस्काउंट्स के साथ पाइए अतिरिक्त डिस्काउंट्स

एजेंसी (टेलीस्कोप टुडे डेस्क)। भारत का एक सबसे फैशनेबल ज्वेलरी ब्रांड मिआ बाय तनिष्क ने इस सीज़न के आकर्षक ऑफर्स की घोषणा की है। मिआ के सभी स्टडेड उत्पादों की खरीदारी पर ब्रांड ने ‘बाय मोर, सेव मोर’ ऑफर शुरू किया है। ऑफर अवधि के दौरान मिआ बाय तनिष्क में हर दूसरी और उसके बाद की खरीदारियों पर पहले के डिस्काउंट के साथ-साथ अतिरिक्त डिस्काउंट भी दिया जाएगा। 4 सितंबर तक ऑफर का लाभ उठाया जा सकता है, सभी मिआ बाय तनिष्क रिटेल स्टोर्स में मिआ के सभी स्टडेड उत्पादों पर 20%* तक की छूट दी जा रही है।

मिआ बाय तनिष्क के ट्रेंडी और खूबसूरत आभूषणों का उपहार देकर अपने स्पेशल व्यक्ति को आश्चर्यचकित करें। इस कलेक्शन में मिनिमलिस्टिक और खूबसूरत आभूषणों की बेहतरीन रेन्ज है जो किसी भी स्टाइल के साथ परफेक्ट जचती है। चाहे आप किसी सफलता का जश्न मना रहे हो, या किसी प्रिय व्यक्ति को सरप्राइज़ देना चाहते हो या बस खुद को ट्रीट कर रहे हो, उसे करने का यही सही समय है। बाय मोर सेव मोर ऑफर्स के साथ, स्टड्स, अंगूठियों, कंगन, झुमके और पेंडेंट जैसे आभूषणों के आकर्षक और ट्रेंडी डिज़ाइन्स के साथ सजने-सवरने और आकर्षक बचत का भी लाभ उठा सकते हैं। बेहद खूबसूरत कलर स्टोन्स, चमचमाता सोना, चांदी और हीरों से बने मिआ बाय तनिष्क के सबसे शानदार आभूषणों को खरीदने का यह सबसे सुनहरा अवसर है। प्यार और सराहना के प्रतीक के रूप में मिआ बाय तनिष्क के आभूषण देकर अपने स्पेशल व्यक्ति को और भी ज़्यादा स्पेशल महसूस कराएं।

मिआ बाय तनिष्क के आकर्षक ज्वेलरी कलेक्शन से अपनी पसंद के आभूषण चुनें और इस खरीदारी को यादगार बनाइए। बजट की चिंता किए बिना अपनी पसंद पूरी करने का यह सुनहरा अवसर हाथ से जाने न दें। अपनी ज़िन्दगी के हर नए पड़ाव की ख़ुशी मनाइए।