Saturday , July 27 2024

डॉ. भूपेश सिंह को दिल्ली में मिलेगा फिजियो रत्न अवार्ड

बलिया। ग्लोब एसोसिएशन फॉर फिजियोथेरेपिस्ट के राष्ट्रीय सम्मेलन में बलिया निवासी डॉ. भूपेश कुमार सिंह को सम्मानित किया जाएगा। दिल्ली में 24 और 25 दिसंबर को होने वाले द्वितीय वार्षिक समारोह में देश-विदेश के एक हजार से ज्यादा फिजियोथेरेपिस्ट शामिल होंगे। डॉ. भूपेश कुमार सिंह को सम्मान के लिए चयनित होने की सूचना मिलते ही उनके शुभचिंतकों में खुशी की लहर दौड़ गयी।

बेलहरी ग्राम पंचायत के प्रधान प्रतिनिधि डॉ. भूपेश सिंह को यह सम्मान उनके द्वारा सामाजिक कार्यों, असहाय बच्चों और गरीब दिव्यांगों के निःशुल्क पुनर्वास के लिए विशेष काम के लिए मिल रहा है। डॉ. भूपेश के योगदान की सराहना करते हुए एसोसिएशन ने इन्हें दिल्ली में आयोजित कार्यक्रम में 25 दिसम्बर को फिजियो रत्न अवार्ड 2022 से सम्मानित किया जाएगा। यह अवार्ड भारत वर्ष में हर वर्ष दो लोगो को ही उनके उत्कृष्ट कार्य के लिए दिया जाता है।

इस वर्ष उत्तर प्रदेश बलिया से डॉ. भूपेश कुमार सिंह और बिहार से डॉ. शशि आनन्द को देने का चयन किया गया है। यह जानकारी ग्लोबल एसोसिएशन फॉर फिजियोथेरेपिस्ट के संयोजक डॉ. नवनीत कृष्णा ने पत्र भेजकर डॉ. भूपेश को दी है। डॉ. भूपेश को डॉ. अमरेश महर्षि एवम समाज के लोगों ने बधाई दी।