Sunday , June 16 2024

आईकू ने उत्तर प्रदेश में लॉन्च किया iQOO Z9x, कीमत व फीचर्स जानकर रह जाएंगे हैरान

2024 की पहली तिमाही में सेल्स में रहा था अग्रणी राज्य

लखनऊ (टेलीस्कोप टुडे संवाददाता)। उत्तर प्रदेश में अपनी पकड़ मजबूत करने के लिए, हाई-परफॉर्मेंस स्मार्टफोन ब्रांड आईकू ने शुक्रवार को अपना बिल्कुल नया फुल डे, फुली लोडेड स्मार्टफोन – iQOO Z9x पेश किया। ब्रांड की राज्य में उल्लेखनीय वृद्धि हुयी है, पिछले एक वर्ष में 12% की वृद्धि और पहली तिमाही 2024 में लगातार आईकू की कुल बिक्री में 10% का योगदान हुआ है। जो अलग अलग प्राइस रेंज में इनोवेशन के प्रति हमारी अथक प्रतिबद्धता को दर्शाता करता है।

आईकू Z सीरीज़ ने लगातार उत्तर प्रदेश में प्यार और सराहना हासिल की है और पिछले 18 महीनों से यूपी में सबसे अधिक बिकने वाली सीरीज़ में से एक है, जो भारत के शीर्ष तीन राज्यों में शुमार है। अपनी उपस्थिति को और बढ़ाते हुए, आईकू ई-स्टोर की बिक्री में यूपी से 14.5% का शानदार योगदान मिला है।

Z सीरीज की सफलता को देखते हुए, आईकू ने लॉन्च किया है फुल डे, फुली लोडेड स्मार्टफोन iQOO Z9x। जो इस सेगमेंट में सबसे बेहतरीन फीचर्स के साथ आता है और परफॉर्मेंस को पसंद करने वाले यूज़र्स की सभी जरूरतों को पूरा करेगा। 

इसकी कीमत 4GB + 128GB के लिए 12,999 रुपये (इफेक्टिव प्राइस – 11,999 रुपये), 6GB + 128GB के लिए 14,499 रुपये (इफेक्टिव प्राइस – 12,999 रुपये) और 8GB + 128GB के लिए 15,999 रुपये (इफेक्टिव प्राइस – 14,499 रुपये) रखी गई है। 6000mAh की बैटरी वाला यह सबसे स्लिमेस्ट स्मार्टफोन (7.99mm) आपके रोजमर्रा के एंटरटेनमेंट और एडवेंचर के लिए काफी अच्छा साथी है, जो एक बार चार्ज करने पर पूरे दो दिन चलता है। इस पावरहाउस में स्नैपड्रैगन® 6 जेन 1 मोबाइल प्लेटफॉर्म है जो नवीनतम 4nm प्रोसेस टेक्नोलॉजी के साथ आता है और 560K+ से अधिक के AnTuTu बेंचमार्क स्कोर के साथ बेजोड़ प्रदर्शन प्रदान करता है। आईकू जेड 9 एक्स में 8GB रैम के साथ अतिरिक्त 8GB एक्सटेंडेड रैम को मिलाकर 16GB तक की एक्सटेंडेड रैम की सुविधा है और साथ ही 1TB तक एक्सपेंडेबल स्टोरेज को सपोर्ट करता है। आईकू जेड 9 एक्स, आईकू ई-स्टोर और अमेज़न.इन पर दो रंग विकल्पों टॉरनेडो ग्रीन और स्टॉर्म ग्रे में उपलब्ध है।

उत्तर प्रदेश में यूज़र्स के इस समर्थन पर हर्ष व्यक्त करते हुए आईकू के चीफ एग्जीक्यूटिव ऑफिसर निपन मार्या ने जोर दिया, “उत्तर प्रदेश में यूज़र्स द्वारा दिखाए गए जबरदस्त समर्थन और उत्साह के लिए हम अत्यंत आभारी हैं। राज्य में आईकू की पहली तिमाही 2024 में 12% की उल्लेखनीय वृद्धि, परफॉरमेंस पसंद करने वाले हमारे यूज़र्स के लिए तैयार किए गए सेगमेंट- लीडिंग डिवाइस को डिस्ट्रीब्यूट करने की हमारी प्रतिबद्धता का एक प्रमाण है। हमारा पोर्टफोलियो, जिसमें फ्लैगशिप आईकू 12, नियो 9 प्रो, जेड 9 और अब जेड 9 एक्स शामिल हैं, विभिन्न प्राइस पॉइंट पर प्रीमियम स्मार्टफोन एक्सपीरियंस देता है, जिससे उपभोक्ताओं की रुचि काफी बढ़ जाती है और भविष्य के लिए विकास का मार्ग प्रशस्त होता है। हम सभी उपभोक्ताओं के लिए प्राइस रेंज में सर्वोत्तम इनोवेशन को आसान बनाने के लिए प्रतिबद्ध हैं।”

आईकू की ‘मेक इन इंडिया’ पहल के तहत iQOO Z9x का निर्माण विवो की ग्रेटर नॉएडा फैसिलिटी में किया जाएगा। अपने ग्राहकों हैसल फ्री आफ्टर सेल सर्विस के लिए, आईकू ग्राहक अब कंपनी के 670+ से अधिक सर्विस सेंटरो में से किसी पर भी जा सकते हैं, जिनमें उत्तर प्रदेश में 73 सेंटर शामिल हैं।