नवाबों के शहर में खुला किसना डायमंड एंड गोल्ड ज्वेलरी का 25वां एक्सक्लूसिव शोरूम

लखनऊ (टेलीस्कोप टुडे संवाददाता)। भारतीय ज्वेलरी इंडस्ट्री में एक जाना-माना नाम, किसना डायमंड एंड गोल्ड ज्वेलरी ने लखनऊ स्थित आलमबाग में अपने दूसरे एक्सक्लूसिव शोरूम का भव्य उद्घाटन किया है। यह उत्तर प्रदेश में किसना का 8वाँ और भारत में 25वाँ शोरूम है। आलमबाग के प्रमुख क्षेत्र में स्थित यह शोरूम लक्ज़री ज्वेलरी में उत्कृष्टता और नवीनता के प्रति किसना के समर्पण को बखूबी दर्शाता है। उद्घाटन समारोह में घनश्याम ढोलकिया (फाउंडर और मैनेजिंग डायरेक्टर, हरि कृष्णा ग्रुप), और पराग शाह (डायरेक्टर, किसना डायमंड एंड गोल्ड ज्वैलरी) की गरिमामयी उपस्थिति रही। 

किसना के 25वें शोरूम का उद्घाटन भारत के ज्वेलरी परिदृश्य में वैभव और परिष्कार के एक नए अध्याय का प्रतीक है। इसके प्रत्येक शोरूम को इस प्रकार डिज़ाइन किया गया है कि यह परंपरा को आधुनिकता के साथ सहजता से मिश्रित करे। यह लक्ज़री के प्रति किसना की प्रतिबद्धता की जीती-जागती मिसाल है। अपनी शानदार डिज़ाइन्स और बेजोड़ शिल्प कौशल के साथ, किसना देश भर में ग्राहकों को अपनी ओर आकर्षित कर रहा है।

एक्सक्लूसिव स्टोर के लॉन्च पर ख़ुशी व्यक्त करते हुए घनश्याम ढोलकिया (फाउंडर और मैनेजिंग डायरेक्टर, हरि कृष्णा ग्रुप) ने कहा, “लखनऊ के आलमबाग में हमारे 25वें शोरूम का उद्घाटन, उत्कृष्टता के प्रति हमारे अटूट समर्पण को दर्शाता है। भारत में अपनी उपस्थिति का विस्तार करने के साथ ही, हम ग्राहकों को नायाब सुंदरता और परिष्कार की पेशकश करते हुए लक्ज़री ज्वेलरी खरीदने के श्रेष्ठतम अनुभव प्रदान करने के लिए दृढ़ हैं। हमारे ‘हर घर किसना’ के दृष्टिकोण के साथ, हमारा लक्ष्य भारत में सबसे तेजी से बढ़ने वाला डायमंड ज्वेलरी ब्रांड बनना और प्रत्येक महिला के उत्तम डायमंड ज्वेलरी खरीदने के सपने को पूरा करना है।”

पराग शाह (डायरेक्टर, किसना डायमंड एंड गोल्ड ज्वैलरी) ने कहा, “लखनऊ में अपने 25वें शोरूम का भव्य उद्घाटन हमारे लिए एक महत्वपूर्ण उपलब्धि है। यह स्टोर उत्कृष्टता के प्रति हमारी दृढ़ प्रतिबद्धता को उजागर करने का माध्यम बन गया है। प्रत्येक शोरूम लक्ज़री ज्वेलरी की खरीदारी को पुनः परिभाषित करता है, और साथ ही ग्राहकों को सुंदरता और परिष्कार के अद्वितीय अनुभवों की पेशकश करता है। ‘एक समय में एक शोरूम’ के माध्यम से हमारा उद्देश्य किसना की पहचान और विरासत को बनाए रखना है।” उन्होंने बताया कि मात्र 15 माह में देश में 25 शोरूम खुल चुके है। एक वर्ष में पूरे देश में 100 से अधिक और उत्तर प्रदेश में 12 से अधिक शोरूम खोलने का लक्ष्य है।

किसना का दृढ़ संकल्प सिर्फ अपनी उपस्थिति का विस्तार करना ही नहीं है, बल्कि समाज के प्रति एक जिम्मेदार व्यक्तित्व रखने के साथ, जरुरतमंदो को सेवाएं प्रदान करना भी है। इन्ही सेवाओं के अंतर्गत किसना ने कई वंचित व्यक्तियों को सिलाई मशीनें वितरित की है ताकि उन्हें उनकी स्थायी आजीविका प्रदान की जा सके। इसके अलावा, ब्रांड सामाजिक जिम्मेदारी और पर्यावरण संरक्षण के प्रति अपनी प्रतिबद्धता को भी बखूबी समझता है। इस प्रकार, यह जरूरतमंद लोगों को भोजन उपलब्ध कराने और शोरूम में अपने ग्राहकों द्वारा की गई प्रत्येक खरीदारी पर एक पौधा लगाने की अपील करता है।

किसना डायमण्ड एंड गोल्ड ज्वैलरी भारत में बिकने वाले सबसे बड़े ज्वैलरी ब्राण्ड्स में से एक है। 2005 में लॉन्च हुए किसना के आज भारत के 28 राज्यों में 3,000 से ज्यादा आउटलेट्स हैं। वे 14 कैरेट और 18 कैरेट डायमण्ड और गोल्ड ज्वैलरी में रिंग्स, ईयरिंग्स, पेंडेन्ट्स, मंगलसूत्र, नेकलेसेस, चूडियों, ब्रेसलेट्स और नथ (नोज़ पिन) की एक व्यापक श्रृंखला की पेशकश करते हैं। जोकि 100% प्रमाणित और बीआईएस हालमार्कड होती हैं। पारदर्शी और ग्राहक के लिये अनुकूल नीतियों के साथ गुणवत्ता एवं शुद्धता के कारण किसना डायमण्ड एण्ड गोल्ड ज्वैलरी थोड़े ही समय में एक स्थापित और भरोसेमंद ब्राण्ड नेम बन गया है।

किसना डायमण्ड एंड गोल्ड ज्वैलरी, हरि कृष्णा ग्रुप का एक हिस्सा है, जो कि दुनिया के हीरा उद्योग में अग्रणी है और हीरों का उत्पादक तथा निर्यातक है। यह ब्रांड अपने नैतिक मानकों, उत्कृष्टता के प्रति प्रतिबद्धता, उत्पाद की गुणवत्ता और पारदर्शी व्यावसायिक प्रथाओं के लिए पहचाना जाता है।