Thursday , September 19 2024

LSG के खिलाड़ियों ने की LUCKNOW METRO की सैर, जमकर की तारीफ

● लखनऊ मेट्रो ने केडी सिंह स्टेडियम के युवा क्रिकेटरों को दिया मंच

● LSG खिलाड़ियों से बात करने-मिलने का मिला मौका

● लखनऊ मेट्रो के फोटो प्रतियोगिता विजेताओं को LSG खिलाड़ियों ने LSG आधिकारिक टी-शर्ट से किया पुरस्कृत

मेट्रो- LSG की साझेदारी सुगम, सुरक्षित एवं भरोसेमंद यात्रा का प्रतीक : सुशील कुमार

लखनऊ (टेलीस्कोप टुडे संवाददाता)। लखनऊ मेट्रो के प्रबंध निदेशक सुशील कुमार ने हजरतगंज मेट्रो स्टेशन पर शुक्रवार को LSG खिलाड़ी अमित मिश्रा, यश ठाकुर, प्रेरक मांकड़ एवं LSG के डिप्टी CEO सत्यम त्रिवेदी का गर्म जोशी से स्वागत किया। लखनऊ मेट्रो ने केडी सिंह बाबू स्टेडियम से करीब 30 क्रिकेट छात्रों को हजरतगंज मेट्रो स्टेशन पर LSG खिलाड़ियों से मिलवाया। बच्चों ने इस मंच का लाभ उठाते हुए क्रिकेट और उससे जुड़े सवालों को LSG खिलाड़ियों के सामने रख अपनी मन की जिज्ञासा को शांत किया। 

लखनऊ मेट्रो ने LSG के साथ मिलकर कुछ दिनों पहले फोटो प्रतियोगिता की शुरुआत की थी। फोटो प्रतियोगिता में सैकड़ों क्रिकेट प्रेमियों ने अपनी फोटो हजरतगंज एवं चारबाग मेट्रो स्टेशन पर लगी मेट्रो-LSG स्टैंडी के साथ खींच कर लखनऊ मेट्रो को भेजी। 

लखनऊ मेट्रो ने 5 सबसे अच्छी फोटो चुन कर विजेताओं को मेट्रो स्टेशन बुलाया। जहां उन्हें लखनऊ सुपर जायंट्स खिलाड़ियों ने LSG आधिकारिक टी-शर्ट पुरस्कृत की। विजेता शौर्य कुमार, ईशा रावत, पवेन्द्र, आशुतोष मिश्रा और विवेक मौर्य ने क्रिकेटर अमित मिश्रा, प्रेरक मांकड़ और यश ठाकुर से एलएसजी टीशर्ट प्राप्त की।

मीडिया को संबोधित करते हुए सत्यम त्रिवेदी ने कहा, “मैं कई मेट्रो स्टेशनों पर गया हूं लेकिन लखनऊ मेट्रो स्टेशन इतने सुंदर, चमकदार और स्वच्छ हैं कि यह एक हवाई अड्डे की तरह लगता है। आधी रात को चलने वाली विशेष ट्रेनों के साथ हमारा परिवहन साझेदार होने के लिए हम लखनऊ मेट्रो के आभारी हैं। हमारी साझेदारी बहुत रणनीतिक है। जिस तरह लखनऊ मेट्रो अपने तेज प्रोजेक्ट निष्पादन के लिए जानी जाती है, उसी तरह एलएसजी अपनी तेज गेंदबाजी के लिए जाना जाता है।

लखनऊ मेट्रो द्वारा हजरतगंज से केडी सिंह मेट्रो स्टेशन तक मेट्रो यात्रा भी आयोजित की गई। केडी सिंह के छात्रों नें LSG खिलाड़ियों के साथ इस मेट्रो राइड का आनंद लिया एवं ढेरों फोटो खिंचवाई। 

यूपीएमआरसी के एमडी सुशील कुमार ने कहा, “यह हमारा लगातार दूसरा वर्ष है जब हम अपने खुद के लखनऊ सुपर जायंट्स के ट्रांसपोर्ट पार्टनर हैं और मैच जाने वालों को आधी रात तक एक सुरक्षित यात्रा का अनुभव प्रदान कर रहे हैं। LSG खिलाड़ियों से आज मिलना और अभिवादन हमारे सभी प्रतियोगिता विजेताओं, बच्चों और यात्रियों के लिए एक यादगार अनुभव था।