Thursday , June 13 2024

Mia by TANISHQ : अद्भुत डिज़ाइन्स के साथ बढ़ाएं वैलेंटाइन्स डे पर प्यार की शान और खुशियां

Mia by TANISHQ की ‘द क्यूपिड एडिट’ लाइन के साथ इस वैलेंटाइन पर #कहोकुछस्पेशल

लखनऊ (टेलीस्कोप टुडे डेस्क)। दिलों को तरोताज़ा कर देने वाला प्यार का मौसम आ रहा है। भारत के सबसे फैशनेबल ज्वेलरी ब्रांड्स में से एक मिआ बाय तनिष्क अपने स्पेशल वैलेंटाइन डे कलेक्शन – ‘द क्यूपिड एडिट’ के साथ प्यार का जश्न मनाने और अपनी गहरी भावनाओं को व्यक्त करने के लिए आपको आमंत्रित कर रहा है।

प्यार के मौसम का मंत्र “लव इज़ इन द एयर” से प्रेरित होकर मिआ बाय तनिष्क ने बनाया है अपना सबसे नया कलेक्शन ‘द क्यूपिड एडिट’, जिसके एक से बढ़कर एक शानदार आभूषण प्यार से मिलने वाली, आकाश में बादलों के बीच तैरने जैसी हल्की-फुल्की अनुभूति को दर्शाते हैं। इसमें हैं प्यार की जादू का प्रतीक, खूबसूरत पंख वाली, नाजुक तितलियां जो प्यार के साथ दिलों में होने वाली फड़फड़ को दर्शाती हैं। इस शानदार कलेक्शन के मॉड्यूलर आभूषणों में मैग्नेटिक पेंडेंट भी शामिल हैं जिससे आभूषण बहुत ही आसानी से दो अलग-अलग टुकड़ों में बदल जाते हैं। जटिल डिज़ाइनों में मैग्नेट और लिंक का उपयोग बहुमुखी प्रतिभा को दर्शाता है, जिससे पहनने वालों की अनूठी स्टाइल व्यक्त होती है।

‘द क्यूपिड एडिट’ के कुछ आभूषणों में उत्कृष्ट रोडोलाइट जेमस्टोन को प्रमुखता से इस्तेमाल किया गया है। रोडोलाइट अपने गहरे लाल और गुलाबी रंग के लिए जाना जाता है, जो जुनून और प्यार का प्रतीक है। यह शानदार जेमस्टोन हर आभूषण को खूबसूरत बनाता है। इसके साथ बना हुआ हर आभूषण आपके प्रियजनों के लिए प्यार का आदर्श प्रतीक बन जाता है। अद्भुत आभूषण उपहार में देना ‘आई लव यू’ कहने का एक खूबसूरत  तरीका है – एक ऐसी भावना जो हमेशा हमेशा के लिए साथ रहती है। इस वैलेंटाइन डे पर, #KahoKuchSpecial और मिआ के ट्रेंडी, बहुमुखी और स्टाइलिश आभूषणों के साथ अपने प्यार का जश्न मनाएं। मिआ का क्यूरेटेड सिलेक्शन सिर्फ एक उपहार नहीं बल्कि प्यार को मूर्त और यादगार तरीके से व्यक्त करने का एक आदर्श विकल्प है। चाहे आप अपनी महत्वपूर्ण सफलता की ख़ुशी मना रही हो, या अपने प्रिय को प्रपोज़ कर रहे हों, या बस इस वैलेंटाइन को यादगार बनाना चाहते हों, मिआ के कलेक्शन के आभूषण आपकी भावनाओं को बहुत ही प्रामाणिकता के साथ व्यक्त करते हैं। 

अपने उपभोक्ताओं के उत्साह को बढ़ाने के लिए, मिआ की ओर से दिया जा रहा है बाली की अविस्मरणीय यात्रा का उपहार। #BaliWithMia* प्रतियोगिता में भाग लेकर ब्रांड के साथ अपने प्यार का जश्न मनाने वाले 10 भाग्यशाली जोड़ों को यह उपहार जीतने का मौका मिलेगा। प्यार और रोमांच से भरे सफर में मिआ को अपने साथी के रूप में चुनने वाले उपभोक्ताओं के प्रति आभार व्यक्त करने का ब्रांड का यह एक तरीका है।

मिआ बाय तनिष्क की बिज़नेस हेड श्यामला रमणन ने कहा, “मिआ बाय तनिष्क का “द क्यूपिड एडिट’ प्यार के साथ-साथ सही आभूषण को चुनने को भी उतना ही आसान और रोमांचक बनाता है। यह एक आनंददायक उपहार है जो रिश्ते में अद्भुतता का स्पर्श जोड़ते हुए  ईमानदारी और विचारशीलता को सहजता से दर्शाता है। इस वैलेंटाइन डे पर मनमोहक टुकड़ों के साथ, मिआ को बनाइए अपना सर्वश्रेष्ठ विंगमैन।” 

इस बार वैलेंटाइन डे पर, मिआ को बनाइए अपनी गहरी भावनाओं का मेसेंजर, जो न केवल एक उपहार है बल्कि आपके चिरस्थायी प्यार का एक स्थायी प्रतीक है। मिआ बाय तनिष्क के ‘द क्यूपिड एडिट’ कलेक्शन में बहुत ही वाजिब कीमतों में खरीदिए फैशनेबल और ट्रेंडी डिज़ाइन। ‘द क्यूपिड एडिट’ में इयररिंग्स, पेंडेंट और नेकपीस आदि कई प्रकार के आभूषणों की रेंज है। यह कलेक्शन सभी मिआ स्टोर्स और ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म https://www.miabytanishq.com/ पर उपलब्ध है।