Thursday , June 13 2024

नवाबों के शहर पहुंचे अजय देवगन, कल्याण ज्वैलर्स के दो नए शोरूम का किया उद्घाटन

चिलचिलाती धूप में भी उमड़ी भीड़, अजय देवगन की एक झलक पाने के लिए बेताब दिखे फैन्स

ऐतिहासिक शहर में ब्रांड की मौजूदगी को दोगुना करते हैं भूतनाथ और गोमती नगर में खुले दो नए आउटलेट

लखनऊ। चिलचिलाती धूप, आसमान से बरसती आग के बावजूद उमड़ी भीड़। इंदिरानगर इलाके में भूतनाथ अयोध्या रोड पर खुले कल्याण ज्वेलर्स के बाहर शुक्रवार दोपहर कुछ ऐसा ही नजारा देखने को मिला। बॉलीवुड स्टार अजय देवगन की एक झलक पाने के लिए उमड़ी फैन्स की भीड़ के कारण लखनऊ शहर मानो ठहर सा गया। मौका था लखनऊ में कल्याण ज्वैलर्स के दो नए शोरूम के उद्घाटन का। अजय देवगन की एक झलक पाने के लिए उनके फैन्स इस कदर बेताब थे कि भीषण गर्मी का भी उनपर कोई असर नहीं पड़ रहा था। अजय देवगन के पहुंचते ही फैन्स का उत्साह बढ़ गया।

भूतनाथ और गोमती नगर में खुले इन दो नए शोरूम के लॉन्च के साथ, कल्याण ज्वैलर्स ने नवाबों के शहर लखनऊ में चार स्थानों पर अपनी उपस्थिति दर्ज कराई है। बॉलीवुड मेगा स्टार अजय देवगन के हाथों शुरू हुए ब्रांड के नए शोरूम ग्राहकों को आभूषणों की एक विस्तृत श्रृंखला के साथ शानदार खरीदारी का अनुभव प्रदान करेंगे। कंपनी इस क्षेत्र में अपने ब्रांड फुटप्रिंट और संचालन का लगातार विस्तार कर रही है, ताकि विकास की गति को तेज किया जा सके और ब्रांड को उत्तर प्रदेश में अपने निष्ठावान ग्राहकों के लिए और करीब लाया जा सके।

नए लॉन्च किए गए शोरूम के बाहर जमा प्रशंसकों की जबरदस्त भीड़ ने अजय देवगन को हैरत में डाल दिया। खुशी और उत्साह से सराबोर प्रशंसकों को संबोधित करते हुए अजय देवगन ने कहा, ‘‘कल्याण ज्वैलर्स के इस शानदार नए शोरूम का उद्घाटन करते हुए मुझे बेहद खुशी का अहसास हो रहा है। इस शानदार इवेंट का हिस्सा बनना मेरे लिए वास्तव में सम्मान की बात है। कल्याण ज्वैलर्स द्वारा पेश किए जाने वाले आभूषणों का कलैक्शन दरअसल खूबसूरती और कारीगरी की शानदार मिसाल है और जो देश के विभिन्न हिस्सों की परम्पराओं को हमारे सामने रखते हैं। मुझे इस बात पर भी गर्व है कि कल्याण ज्वैलर्स एक ऐसा ब्रांड है, जो विश्वास, पारदर्शिता और ग्राहकों की तसल्ली को सबसे आगे रखता है। मुझे यकीन है कि इस क्षेत्र के लोग ब्रांड कल्याण ज्वैलर्स को अपना भरपूर समर्थन देंगे।’’

नए शोरूम के बारे में विस्तार से जानकारी देते हुए कल्याण ज्वैलर्स के एक्जीक्यूटिव डायरेक्टर रमेश कल्याणरमन ने कहा, ‘‘एक कंपनी के रूप में हमने बड़ी उपलब्धियां हासिल की हैं और अनेक ऐसे कदम उठाए हैं, जिनसे ग्राहकों को खरीदारी का बेहतर अनुभव हासिल होने लगा है। हमें लखनऊ में हमारे दो नए शोरूम का शुभारंभ करने की घोषणा करते हुए खुशी का अनुभव हो रहा है। हमारी विस्तार योजना का उद्देश्य राज्य भर में हमारे फुटप्रिंट्स में कई गुना विस्तार करना है। हम इस बाजार में जबरदस्त क्षमता देखते हैं और हम कंपनी के विश्वास और पारदर्शिता के मूल मूल्यों के प्रति सच्चाई से कायम रहते हुए ग्राहकों को सेवा-समर्थित खरीदारी का अनुभव प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।’’

नए लॉन्च किए गए शोरूम में कल्याण ज्वैलर्स के ज्वैलरी कलेक्शन से डिजाइन की व्यापक रेंज पेश की जाएगी। आभूषणों को एक विश्व स्तरीय माहौल में प्रस्तुत किया जाएगा। इसके अतिरिक्त, ‘कल्याण स्पेशल गोल्ड बोर्ड रेट’ लागू होगा, जो बाजार में सबसे कम है और सभी कंपनी शोरूमों में मानकीकृत है। इस तरह ग्राहकों को एक निर्बाध और सेवा-समर्थित खरीदारी अनुभव मिलता है। शोरूम लॉन्च के उपलक्ष्य में कल्याण ज्वैलर्स की ओर से पेश एक यूनिक प्रमोशन के तहत कम से कम 1 लाख रुपए की खरीदारी करने वाले ग्राहकों को आधे खरीद मूल्य पर कोई भी मेकिंग चार्ज नहीं देना होगा। ये ऑफर सीमित अवधि के लिए ही वैध हैं।

कल्याण ज्वैलर्स में रिटेल किए गए सभी आभूषण बीआईएस हॉलमार्क वाले हैं और ये अनेक शुद्धता परीक्षणों से गुजरते हैं। निष्ठावान ग्राहकों को कल्याण ज्वैलर्स का 4-लेवल एश्योरेंस सर्टिफिकेट भी मिलेगा, जो शुद्धता की गारंटी देता है। साथ ही गहनों का जीवन भर मुफ्त रखरखाव, उत्पाद की विस्तृत जानकारी, और पारदर्शी एक्सचेंज और बाय-बैक पॉलिसी की जानकारी भी देता है। यह सर्टिफिकेशन ब्रांड का अपने निष्ठावान ग्राहकों को सर्वश्रेष्ठ सेवाएं देने की प्रतिबद्धता का हिस्सा है।

शोरूम में कल्याण के लोकप्रिय हाउस ब्रांड जैसे लीला – हीरे और अर्द्ध कीमती पत्थर के आभूषण, तेजस्वी – पोल्की आभूषण, मुद्रा – दस्तकारी वाले प्राचीन आभूषण, निमाह – मंदिर के आभूषण, ग्लो – डांसिंग हीरे, जिया – सॉलिटेयर जैसे हीरे के आभूषण भी रखे जाएंगे। साथ ही, अनोखी – बिना तराशे हीरे, अपूर्व – विशेष अवसरों के लिए हीरे, मुहूर्त – शादी के आभूषण, और रंग – कीमती पत्थरों के आभूषण भी उपलब्ध कराए जाएंगे।