Monday , July 15 2024

जुगल किशोर ज्वैलर्स : मिली मारुति इग्निस कार, होंडा एक्टिवा, आईफोन तो खिल उठे विजेताओं के चेहरे

• महिंद्र सिंह को मिली मारुति इग्निस कार 

• शशि सिंह को सौपी होंडा एक्टिवा की चाभी और मोहम्मद हैदर को मिला आईफोन

• 2 अप्रैल से शुरू हुए ज्वेलरी सेल में ग्राहकों को हर ₹35 हजार रुपये की खरीदारी पर मिला था एक लकी ड्रा कूपन

लखनऊ। जुगल किशोर ज्वैलर्स बॉय राजन रस्तोगी द्वारा आयोजित अक्षय तृतीया और ईद के अवसर पर 2 अप्रैल से 28 अप्रैल की सेल के दौरान अपने हजरतगंज और इंदिरानगर स्थित स्टोर्स पर आयोजित लकी ड्रा के विजेता महिंद्र सिंह को मारुति इग्निस कार की चाबी सौंपी गई। वही शशि सिंह ने होंडा एक्टिवा जीता और मोहम्मद हैदर को आईफोन मिला। ज्वेलरी फेस्टिवल के दैरान प्रत्येक 35 हजार रुपये की खरीददारी पर एक लकी ड्रॉ कूपन दिया गया था। उपहार पाकर विजेताओं के चेहरे खिल उठे। 

जुगल किशोर ज्वैलर्स बॉय राजन रस्तोगी के राजन रस्तोगी ने कहा, “हम लकी ड्रा के विजेताओं को उनके उपहार सौंपते हुए बेहद उत्साहित हैं और लकी ड्रा के विजेता महिंद्र सिंह को कार, शशि सिंह को एक्टिवा और मोहम्मद हैदर को आईफोन की प्राप्ति पर शुभकामनाएं देते हैं। इस ज्वेलरी सेल का आयोजन हमने अपने हजरतगंज और इंदिरानगर स्थित हमारे स्टोर्स के ग्राहकों के लिए फेस्टिव सीजन को उत्साहजनक और रोमांचक बनाने के लिए किया था। जैसी आशा थी उसके अनुरूप इसमें ग्राहकों ने बढ़चढ़ कर हिस्सा लिया और इसे सफल बनाया। हम आगे भी ऐसे ही आयोजन करते रहेंगे और हमें विश्वास है कि हमारे सम्मानित ग्राहक आगे भी हमें इसी तरह का सहयोग और समर्थन देते रहेंगे।”

जुगल किशोर ज्वैलर्स बॉय राजन रस्तोगी के निदेशक राघव रस्तोगी ने कहा, “जुगल किशोर ज्वैलर्स की सफलता में हमारे हर ग्राहक का अमूल्य योगदान है। हमारे सम्मानित ग्राहकों की वजह से ही जुगल किशोर ज्वैलर्स आज ज्वेलरी की दुनिया मे एक प्रतिष्ठित ब्रांड बन चुका है। हमारे लिए हमारे ग्राहक ही सर्वोपरि हैं और यही सदैव से जुगल किशोर ज्वैलर्स का मूलमंत्र रहा है। हम लकी ड्रा विजेता को अपनी हार्दिक शुभकामनाएं देते हैं और आशा करते हैं कि भविष्य में भी हमारे ग्राहकों का यही स्नेह और समर्थन मिलता रहेगा।