Saturday , May 25 2024

JUGAL KISHORE JEWELLERS : अक्षय तृतीया व ईद के मौके पर लॉन्च किया कल्पतरु कलेक्शन

जुगल किशोर ज्वैलर्स दे रहा कार, होंडा एक्टिवा और आईफोन जीतने का मौका

लखनऊ। जुगल किशोर ज्वैलर्स बाय राजन रस्तोगी ने आने वाले दिनों में त्योहारी सीजन को देखते हुए अपना नया कल्पतरु कलेक्शन लॉन्च किया है। डायरेक्टर राजन रस्तोगी के अनुसार, अक्षय तृतीया और ईद के मौसम को ध्यान में रखते हुए इस नए कलेक्शन में सोने के हल्के और शानदार डिजाइन वाले आभूषण रखे गए हैं। साथ ही जुगल किशोर ज्वैलर्स अक्षय तृतीया व ईद के अवसर पर अपने हजरतगंज और इंदिरानगर स्थित स्टोर्स के ग्राहकों को 2 अप्रैल से 20 अप्रैल तक 35000 रुपए या उससे अधिक के आभूषणो की खरीदारी पर कार, होंडा एक्टिवा और आईफोन जीतने का मौका भी दे रहा हैं।

राजन रस्तोगी ने कहा, “सोने के लिए लोगों का प्यार और आकर्षण सदियों पुराना है और हल्के गहनों के बढ़ते प्रचलन के साथ, सोने ने भी आज के सौंदर्यशास्त्र के अनुरूप खुद को पुनः परिभाषित किया है। साथ ही देश में त्योहारों के मौके पर लोग बढ़ चढ़ कर सोने की खरीदारी करते हैं। ऐसे में बदलते नए ट्रेंड के साथ चलते हुए, तकनीक की मदद से, हमने प्रामाणिक लेकिन हल्के सोने के आभूषण तैयार किए हैं। जो पहनने में आसान हैं और समय के साथ किसी तरह की परेशानी भी नहीं खड़ा करते हैं। सोने के बढ़ते दाम आभूषण खरीदने के रास्ते में रोड़े न बने इसको देखते हुए हमने अपने ग्राहकों के लिए आभूषणों का मूल्य काफी किफायती रखने का प्रयास किया है। 

वहीं कंपनी में सीनियर पार्टनर राघव रस्तोगी ने कहा, “पहनने में सुगम सोने के आभूषणों की मांग इस समय तेजी से बढ़ रही है और यह कीमती धातु अब केवल पारंपरिक विरासत के टुकड़ों से जुड़ी वस्तु नहीं रह गई है। आज ग्राहक हर चीज में आराम और सुविधा की तलाश करते हैं, यहां तक कि गहनों में भी। ऐसे ग्राहकों की जरूरतों को पूरा करने के लिए, हमने विशेष तौर पर हल्के वजन में शानदार डिजाइन वाली ज्वैलरी तैयार की है। इसे न केवल एक जगह से दूसरी जगह पर ले जाना आसान है बल्कि पहनने के बाद ग्राहकों को इसके टूटने या इसको नुकसान पहुँचने की चिंता करने की आवश्यकता कतई नहीं है। हमने कुछ ऐसे आभूषण भी डिजाइन किए हैं, जिन्हें त्योहारी और शादियों के मौके के साथ साथ दूसरी आवश्यकताओं के हिसाब से हार और ब्रेसलेट दोनों के रूप में पहना जा सकता है।” यह लाइटवेट कल्पतरु ज्वैलरी कलेक्शन जुगल किशोर ज्वैलर्स हजरतगंज और इंदिरा नगर में उपलब्ध होगा और इसकी शुरुआत केवल रुपये 10,000/- से होगी।

2 अप्रैल से 20 अप्रैल तक 35000 रुपए या उससे अधिक के आभूषण खरीदने पर ग्राहकों को एक लकी कूपन दिया जा रहा। इसके माध्यम से प्रतिदिन 5 लकी ग्राहको को हजारों के आकर्षक पुरुस्कार जीतने का मौका मिल रहा है। इसी लकी कूपन के माध्यम से ग्राहक मेगा ड्रा का भी हिस्सा बन रहे है। इसके अतिरिक किसी भी खरीद पर सभी ग्राहकों को एक विशेष स्क्रैच कार्ड मिल रहा जो उन्हें उनकी खरीद पर एक निश्चित डिस्काउंट भी दे रहा।