Friday , September 20 2024

नवाबों के शहर पहुंचे फ़िल्म “मौजां ही मौजां” के एक्टर, कुछ इस अंदाज में हुआ भव्य स्वागत

लखनऊ (टेलीस्कोप टुडे संवाददाता)। निर्विवाद रूप से पंजाबी मनोरंजन उद्योग को नई ऊंचाइयों पर ले जा रहे गिप्पी ग्रेवाल अपनी अगली फ़िल्म ‘मौजां ही मौजां’ के प्रमोशन के लिए जोर शोर से लगे हैं। मंगलवार को नवाबों के शहर पहुंचे गिप्पी ग्रेवाल, बिन्नू ढिल्लों का भांगड़ा के साथ पंजाबी अंदाज में भव्य स्वागत हुआ। इस दौरान दोनों एक्टर भी खुद को नहीं रोक सके और भांगड़ा किया। इस साल जून में रिलीज हुई ब्लॉकबस्टर कैरी ऑन जट्टा 3 के बाद, बेहद चहेते सुपरस्टार 20 अक्टूबर को रिलीज होने जा रही फिल्म ‘मौजां ही मौजां’ के प्रमोशन में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। मुंबई में सलमान खान द्वारा फ़िल्म के ट्रेलर का अनावरण करने के बाद गिप्पी ग्रेवाल देश के विभिन्न हिस्सों में फिल्म का प्रचार कर रहे हैं।

गिप्पी ग्रेवाल ने कहा, “कैरी ऑन जट्टा 3 के बहुत अच्छा कारोबार करने और बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ का आंकड़ा पार करने वाली पहली पंजाबी ब्लॉकबस्टर बनने के बाद, हमने मौजां ही मौजां के फिल्म प्रमोशन को एक पायदान ऊपर ले जाने का फैसला किया। हमें सुखद आश्चर्य हुआ कि फिल्म ने देश के विभिन्न हिस्सों में अच्छा प्रदर्शन किया। मैं सभी को धन्यवाद देना चाहता हूं और इस फिल्म के साथ एक और मजेदार मनोरंजन का वादा करता हूं। बिन्नू ढिल्लों ने कहाकि “यह फिल्म एक संदेश देने वाली साफ-सुथरी कॉमेडी है जिसे पूरे परिवार के साथ देखा जा सकता है। यह एक ऐसी फिल्म है जो आपको हंसाएगी और अच्छा समय बिताएगी।”

काफी मजेदार है ‘मौजां ही मौजां’ का ट्रेलर

पंजाबी फिल्म ‘मौजां ही मौजां’ का ट्रेलर काफी धमाकेदार है। जिसे देखने के बाद दर्शकों को काफी मजा आएगा। फ़िल्म में में तीन दोस्तों की कहानी को दिखाया गया है, जो बहरे, अंधे और गूंगे होते हैं। हंगामा मचाने वाली कॉमेडी फिल्म अपनी बेहतरीन कॉमिक टाइमिंग, मजेदार पंचों और कलाकारों के असाधारण प्रदर्शन से दर्शकों को खूब हंसाने का दावा कर रही है। फ़िल्म में पंजाबी सिनेमा के लोकप्रिय कलाकार गिप्पी ग्रेवाल, बिन्नू ढिल्लों, करमजीत अनमोल, जिमी शर्मा, तनु ग्रेवाल और हसनीन चौहान नजर आएंगे। यह फिल्म मनोरंजन, ड्रामा और अंतहीन कॉमेडी से भरपूर एक नॉन-स्टॉप मनोरंजक फिल्म होने का वादा करती है। फिल्म की कहानी और स्क्रीनप्ले वैभव सुमन और श्रेया श्रीवास्तव द्वारा लिखी गई है और डायलॉग नरेश कथूरिया द्वारा लिखे गए हैं, फिल्म ईस्ट सनशाइन प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित है और दुनिया भर में ओमजी ग्रुप द्वारा रिलीज़ की जाएगी, फिल्म दूरदर्शी अमरदीप ग्रेवाल द्वारा निर्मित है।