Friday , September 20 2024
Telescope Today Logo

इंडियन ऑर्थोडॉण्टिक सोसाइटी का चार दिवसीय 26वां पीजी कन्वेंशन 16 फरवरी से

लखनऊ। रायबरेली रोड स्थित सरदार पटेल पोस्ट ग्रेजुएट इंस्टीट्यूट ऑफ डेंटल एण्ड मेडिकल साइंसेज में 16 से 19 फरवरी तक 26वें इंडियन ऑर्थोडॉण्टिक सोसाइटी नेशनल स्टूडेंट्स पोस्ट ग्रेजुएट कन्वेंशन का भव्य आयोजन किया जाएगा।  

आर्थोडॉण्टिक विभाग के निदेशक व आयोजन अध्यक्ष डा. सुधीर कपूर ने एक प्रेस विज्ञप्ति में बताया कि इस पीजी कन्वेंशन में चालीस अंतरराष्ट्रीय और राष्ट्रीय स्तर पर प्रशिंंसत शोध पत्रों के वक्ता, ऑर्थोडॉण्टिस्ट और पोस्ट ग्रेजुएट छात्रों को ऑर्थोडॉण्टिक उपचार में नई प्रगति और तकनीकियों के बारे में जानकारी के लिए व्याख्यान देंगे। साथ ही कार्यशालाओं का आयोजन होगा। इस मेगा इवेंट में पूरे देश और पड़ोसी देशों के दो हजार से अधिक प्रतिनिधि भाग लेंगे। 

उन्होंने बताया कि समारोह का औपचारिक उद्घाटन 18 फरवरी को दोपहर 12 बजे उप मुख्यमंत्री व स्वास्थ्य मंत्री ब्रजेश पाठक करेंगे। इस अवसर पर विधायक व सरदार पटेल ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशन्स के चेयरमैन अनुराग सिंह, सचिव डा. स्नेहलता सिंह के साथ ही इण्डियन आर्थोडॉण्टिक सोसायटी के अध्यक्ष डा. बलविन्दर सिंह, सोसायटी के सचिव डा. संजय लाभ और अन्य पदाधिकारी भी मौजूद रहेंगे।