लखनऊ (टेलीस्कोप टुडे संवाददाता)। कितने ब्रांड्स हैं जो आईने में देखकर अपनी नाकामियों पर हंस सकते हैं… और फिर चैंपियंस की तरह उभर सकते हैं? Bingo! Potato Chips ने ये कमाल कर दिखाया है। ब्रांड अपने अब तक के सबसे बेबाक चैप्टर में कदम रख रहा है। जिसकी शुरुआत होती है एक ‘सेल्फ-रोस्ट’ से, जिसे बेहद अनोखे कैंपेन के रूप में तैयार किया गया है।
कई सालों से Bingo! स्नैक्स प्रेमियों की पसंद बना हुआ है। अपनी इनोवेटिव सोच और हटके ह्यूमर के लिए मशहूर, Bingo! ने स्नैकिंग की दुनिया में Bingo! Tedhe Medhe और Bingo! Mad Angles जैसे आइकॉनिक ब्रांड्स के साथ हमेशा ट्रेंड सेट किया है। लेकिन जब बात Bingo! Potato Chips की आती है, खासकर उत्तर और पश्चिम भारत में… तो कहना गलत नहीं होगा कि अब तक यह रहा है एक “Big No”। मगर ब्रांड ने इससे कतराने के बजाय, पूरे आत्मविश्वास से इसे स्वीकार किया है। अपने नये कैम्पैन में Bingo! खुले दिल से और थोड़ी मस्ती के साथ, अपनी नाकामयाबी मान रहा है। लोगों को आमंत्रित कर रहा है कि वे Bingo! पोटैटो चिप्स के जबरदस्त बदलाव के गवाह बने। इस बार ब्रांड “Big No” को “Big Yes” में बदलने के लिए तैयार है दो नए फ्लेवर्स, एक जबरदस्त कमबैक।
नये पैक डिजाइन्स एक रहस्यमयी और दिल दहलाने वाले लूक से प्रेरित है, जो आज कल सभी को पसंद आ रहा है। इन पैक्स में हैं हॉन्टिंगली कूल डिज़ाइन, रहस्यमय मोटिफ्स और ऐसे फ्लेवर्स जो शेल्फ से ही नजरें खींच लें। ये 6 पैक्स सिर्फ पैक नहीं हैं, ये हैं फ्लेवर्स के हथियार। पैक पर बनी प्रभावशाली छविया, दमदार नए टेस्ट और यूनिक वाइब #FOMO को बढ़ाने के लिए काफी हैं। समांतर और सामान्य दिखने वाली चीजों की इस दुनिया में, ये पैक्स लाते हैं ड्रामा, जो जिज्ञासा को लालच में बदल देता है।
यह कमबैक सिर्फ बातों तक सीमित नहीं है, इसमें है असली दम। ब्रांड ने दो जबरदस्त नए फ्लेवर्स लॉन्च किए हैं जो बाजार में हलचल मचाने वाले हैं। बटर गार्लिक, चिप्स कैटेगरी में पहली बार, जो गार्लिक ब्रेड का स्वाद अब एक चिप में लाता है और हिमालयन पिंक सॉल्ट, एक परिष्कृत फ्लेवर, जो आज के नए और समझदार उपभोक्ताओं की पसंद है। इसे खास पिंक-टिंटेड चिप्स के रूप में पेश किया गया है।
इस रोमांचक नए कैंपेन में Bingo! अपने खास मज़ेदार अंदाज में उपभोक्ताओं से कह रहा है, “हाँ, हम एक समय पर Big No थे। लेकिन अब नहीं!” यह कैंपेन इस बात का संकेत है कि ब्रांड अब बिना किसी डर के खुद को नए रूप में ढालने और नई शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार है।
आईटीसी फूड्स के वीपी और हेड ऑफ मार्केटिंग (स्नैक्स, नूडल्स और पास्ता) सुरेश चंद ने कहा, “ह्यूमर हमेशा से Bingo! के डीएनए का हिस्सा रहा है। इसलिए जब हमने उत्तर और पश्चिम भारत में Bingo! Potato Chips को दोबारा पेश करने का फैसला किया, तो हमें पता था कि हमें यह चतुराई, ईमानदारी और स्टाइल के साथ अपने ही अंदाज में करना है। यह सिर्फ एक कमबैक नहीं है, बल्कि एक नई एनर्जी और नये एटीट्युड अपनाने वाले एक ऐसे ब्रांड की कहानी है जो अपनी यात्रा को, उसकी सफलताओं और असफलताओं दोनों को खुले दिल से स्वीकार कर रहा है।”
ओगिल्वी के सीनियर एग्जिक्युटिव क्रिएटिव डायरेक्टर रोहित दुबे कहते है, “एक क्रिएटिव टीम के तौर पर यह हमारा Bingo! ब्रांड के साथ पहला अनुभव था। हमें खुशी है कि हमारी मस्तीभरी सोच और रणनीतिक दिशा एक ही रास्ते पर चली। यह अक्सर नहीं होता, लेकिन जब शरारत और मार्केटिंग एकदम सही जगह पर मिलते हैं, तो जादू हो जाता है। उम्मीद है कि Big No को इस बार इंडस्ट्री और दर्शकों दोनों से एक बड़ा यस मिलेगा।”
Telescope Today | टेलीस्कोप टुडे Latest News & Information Portal