Saturday , October 25 2025

इंटेरियो बाय गोदरेज ने ‘मोमेंट्स दैट मैटर’ अभियान को बनाया मज़बूत

लखनऊ (टेलीस्कोप टुडे संवाददाता)। पिछले महीने शुरू किए गए ‘मोमेंट्स दैट मैटर’ अभियान की गति को आगे बढ़ाते हुए, गोदरेज एंटरप्राइजेज समूह के एक प्रमुख फर्नीचर ब्रांड, इंटेरियो बाय गोदरेज ने मुंबई के विक्रोली में अपने नए अनुभवात्मक फ्लैगशिप स्टोर के उद्घाटन के अवसर पर प्रसिद्ध कहानीकार प्रिया मलिक के साथ सहयोग किया। 22,000 वर्ग फुट के इस स्टोर के उद्घाटन के अवसर पर, स्पोकन वर्ड आर्टिस्ट प्रिया मलिक ने अपनी विशिष्ट शैली में इस बात को जीवंत कर दिया कि कैसे हमारे स्थान कुछ सबसे प्रिय यादों को आकार देते हैं जो समय के साथ हमारे साथ रहती हैं।

‘मोमेंट्स दैट मैटर’ अभियान के हिस्से के रूप में, ब्रांड ने प्रिया मलिक द्वारा लिखित और प्रस्तुत “घर, घर जैसा होता है” शीर्षक से एक मार्मिक स्पोकन वर्ड वीडियो जारी किया है। यह रचना खूबसूरती से दर्शाती है कि कैसे सोच-समझकर डिज़ाइन किए गए स्थान आज की भागदौड़ भरी ज़िंदगी में भावनात्मक आधार का काम करते हैं।बालकनी में सुबह की कॉफ़ी के शांत आराम से लेकर डाइनिंग टेबल पर बातचीत की गर्मजोशी तक। अपनी भावपूर्ण कहानी के ज़रिए, प्रिया उन बड़े और छोटे पलों का जश्न मनाती हैं जो किसी घर को सचमुच घर जैसा एहसास दिलाते हैं।

इस सहयोग पर बोलते हुए, गोदरेज द्वारा इंटेरियो की एकीकृत विपणन और संचार प्रमुख, रेशु सराफ ने कहा, “हमारा अभियान ‘मोमेंट्स दैट मैटर’ फ़र्नीचर को सिर्फ़ उपयोगी मानने से हटकर ऐसे फ़र्नीचर की ओर ले जाता है। जो खुद से और अपने प्रियजनों से सच्चे जुड़ाव को मज़बूत करने में मदद करते हैं। हमें खुशी है कि प्रिया मलिक अपनी काव्यात्मक कहानी के ज़रिए इस विचार को एक कदम आगे ले जा रही हैं। जो उन भावनाओं और रोज़मर्रा के पलों को खूबसूरती से कैद करती है जो किसी घर को सचमुच घर जैसा एहसास दिलाते हैं। उनके शब्द हमारे अभियान के सार को और गहरा करते हैं, जो एक फ़र्नीचर ब्रांड से एक ऐसे गंतव्य के रूप में इंटेरियो के विकास को दर्शाते हैं जो लोगों को ऐसी जगहें बनाने में मदद करता है। जहाँ जीवन के सबसे सार्थक पल, चाहे शांत व्यक्तिगत अनुष्ठानों में हों या साझा पारिवारिक अनुभवों में, प्रकट होते हैं।”