लखनऊ (टेलीस्कोप टुडे संवाददाता)। होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया (HMSI) ने अपने नए कस्टमर कनेक्ट प्लेटफ़ॉर्म “माय होंडा-इंडिया” मोबाइल ऐप के लॉन्च की घोषणा की। एक ऑल-इन-वन प्लेटफ़ॉर्म के रूप में डिज़ाइन किया गया यह इनोवेटिव ऐप एचएमएसआई के मौजूदा और नए ग्राहकों के जुड़ने के तरीके को बिल्कुल नया रूप देता है। यह ऐप पूरे ओनरशिप जर्नी के दौरान ग्राहकों को स्मूद, ट्रांसपेरेंट और एंगेजिंग डिजिटल एक्सपीरियंस प्रदान करता है।
माय होंडा-इंडिया” ऐप का लॉन्च एचएमएसआई की ग्राहक संतुष्टि के प्रति प्रतिबद्धता और हर चरण में सुविधा व इनोवेशन लाने के विज़न को दर्शाता है। यह ऐप होंडा वन आईडी से इंटीग्रेटेड है एक यूनिफ़ाइड डिजिटल आइडेंटिटी सिस्टम, जो ग्राहकों को सेल्स, सर्विस और ओनरशिप से जुड़ी सभी ज़रूरतों के लिए एक ही प्लेटफ़ॉर्म उपलब्ध कराता है। अब माय होंडा-इंडिया के ज़रिए ग्राहक होंडा के पूरे टू-व्हीलर पोर्टफ़ोलियो को एक्सप्लोर कर सकते हैं। प्रोडक्ट से जुड़ी पूछताछ कर सकते हैं, मॉडल्स की तुलना कर सकते हैं, टेस्ट राइड बुक कर सकते हैं, फ़ाइनेंस ऑप्शंस देख सकते हैं और लेटेस्ट अपडेट्स व नोटिफ़िकेशन्स पा सकते हैं।
खरीदारी के चरण से आगे बढ़ते हुए, यह ऐप ग्राहकों को उनकी ओनरशिप जर्नी मैनेज करने की सुविधा भी देता है। इसमें डिजिटल ओनर मैनुअल, डॉक्यूमेंट स्टोरेज, सर्विस अपॉइंटमेंट बुकिंग, रियल टाइम सर्विस ट्रैकिंग और सर्विस हिस्ट्री एक्सेस जैसे फ़ीचर्स शामिल हैं। इसके अलावा ग्राहक पार्ट्स और एक्सेसरीज़ इंक्वायरी, स्मार्ट वर्कशॉप सपोर्ट और सेल्स व सर्विस ज़रूरतों के लिए इंस्टैंट रिमाइंडर्स का लाभ भी उठा सकते हैं।
अपनी बहुमुखी सुविधाओं को और आगे बढ़ाते हुए, माय होंडा-इंडिया ऐप लोकेशन-आधारित सर्विसेज भी प्रदान करता है, जैसे नज़दीकी होंडा ऑथराइज़्ड डीलरशिप्स और पेट्रोल पंप खोजने की सुविधा। साथ ही यह ग्राहकों को एचएमएसआई की सेफ़्टी, हेल्थ और एन्वायरनमेंट पहल, फेस्टिव ग्रीटिंग्स, ऑफ़र्स और रोचक अपडेट्स से भी जोड़ता है। यह ऑल-इन-वन प्लेटफ़ॉर्म न केवल ग्राहकों की सुविधा बढ़ाता है, बल्कि पर्सनलाइज़्ड कम्युनिकेशन, तेज़ रिस्पॉन्स टाइम और एक समान ब्रांड अनुभव देकर कस्टमर रिलेशनशिप को भी मजबूत करता है।
घोषणा पर बोलते हुए योगेश माथुर (डायरेक्टर, सेल्स और मार्केटिंग, होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया) ने कहा, “हम नए माय होंडा-इंडिया मोबाइल ऐप को लॉन्च करके बेहद उत्साहित हैं। ग्राहकों के अनुभव को और बेहतर बनाने की हमारी प्रतिबद्धता ने हमें इस रिवॉल्यूशनरी ऐप को विकसित करने के लिए प्रेरित किया। यह न केवल पूरी तरह ट्रांसपेरेंट होगा बल्कि ग्राहकों को एक आसान और सुविधाजनक अनुभव भी देगा।”
अपने अनेक फ़ीचर्स के साथ, माय होंडा-इंडिया ऐप ग्राहकों को सही निर्णय लेने में सक्षम बनाएगा। ब्रांड से जुड़े रहने में मदद करेगा और हर चरण पर पर्सनलाइज़्ड एंगेजमेंट का अनुभव देगा। हमें पूरा विश्वास है कि यह ऐप ग्राहकों के लिए डिजिटल सुविधा को नए मायनों में परिभाषित करेगा और ब्रांड पर उनके भरोसे को और मज़बूत करेगा। आज के दौर में जहां डिजिटल टचप्वॉइंट्स ग्राहक अनुभव को आकार दे रहे हैं, यह पहल हमें अपने ग्राहकों की और बेहतर व नज़दीकी सेवा करने में मदद करेगी।
Telescope Today | टेलीस्कोप टुडे Latest News & Information Portal