लखनऊ (टेलीस्कोप टुडे संवाददाता)। भारत में डेकॉर ट्रेंड स्थापित करने वाली प्रमुख कंपनी, एशियन पेंट्स, अपने लग्ज़री ब्रांड रॉयल ग्लिट्ज़ को प्रीमियम वॉल फ़िनिश से अब एक संपूर्ण होम डेकॉर के तौर पर उभार रही है। यह जर्नी जीवंत हो उठती है जब ब्रांड एंबेसडर दीपिका पादुकोण एक नए विज्ञापन में नज़र आती हैं और इसी के साथ वह पर्दे पर अपनी वापसी भी कर रही हैं, जिसका लोग लंबे अरसे से इंतज़ार कर रहे थे।
यह अभियान उन सामान्य पेंट की श्रेणियों से कहीं आगे है, जहां आमतौर पर शेड्स और फ़िनिश पर ही ध्यान केंद्रित होता है। यह रॉयल ग्लिट्ज़ को केवल एक लग्ज़री पेंट से कहीं बढ़कर स्थापित करता है – जहां यह हर डिज़ाइन स्टोरी का स्टार्टिंग पॉइंट बन जाता है।
इस विज्ञापन फ़िल्म के केंद्र में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण हैं। जैसे-जैसे वह रॉयल ग्लिट्ज़ के रंगों और टेक्सचर के साथ जुड़ती हैं, दीवारें जीवंत हो उठती हैं। वो भी सिर्फ़ एक सतह के रूप में नहीं, बल्कि ऐसा लगता है वो बोल उठी हों और उनके पर्सनल स्टाइल को अभिव्यक्त कर रही हों। वह रॉयल ग्लिट्ज़ फ़िनिश के साथ प्रयोग करती हैं, जो न सिर्फ़ उनकी दीवारों को बदल देता है बल्कि उनके पूरे लिविंग स्पेस को पूरी तरह से बदलने के लिए प्रेरित करता है। यह अभियान दिखाता है कि कैसे दीवार की फ़िनिश सभी तरह के डिज़ाइन विकल्पों को प्रभावित कर सकती है।
फिल्म की एक प्रमुख विशेषता ‘ग्लिट्ज़ अप योर decor’ गाइडबुक है – यह एक ऐसा आसान और प्रेरणादायक टूल है, जो लोगों को अपने घरों को सजाने के नए तरीकों की कल्पना करने में मदद करता है। फिल्म का हर कमरा और दीवार दर्शाती है कि किस तरह से शानदार वॉल डिज़ाइन पूरे स्थान को बदल सकता है। यह गाइडबुक होम डेकॉर में एशियन पेंट्स के प्रभुत्व की पुष्टि करती है, इसमें क्यूआर कोड्स हैं जो डेमो वीडियो और आसान, प्रेरणा देनेवाले आइडियाज़ से जुड़े हैं, जिससे प्रीमियम डिज़ाइन सभी के लिए आसान भी बनेंगे और हर कोई इन डिज़ाइन्स को अपनाना चाहेगा।
एशियन पेंट्स के एमडी और सीईओ अमित सिंगल ने कहा, “रॉयल ग्लिट्ज़ के साथ हम इस बात को नए तरीके से परिभाषित करेंगे कि भारतीय घरों के लिए लग्ज़री का अर्थ क्या है। एशियन पेंट्स में हम हमेशा से ख़ुद को अभिव्यक्त करने की शक्ति में विश्वास करते रहे हैं जो वाक़ई किसी घर को आपका बनाती है। यह भावनात्मक रूप से जीवंत जगहों का निर्माण करने के बारे में है जो दर्शाती हैं कि आप हैं कौन। रॉयल ग्लिट्ज़ अभियान इस बात का जश्न मनाता है कि कैसे सिर्फ़ एक अकेली दीवार भी पूरे स्थान को बदल सकती है, यह दर्शाता है कि डिज़ाइन की शुरुआत ख़ुद की अभिव्यक्ति से होती है। यह दर्शकों को आमंत्रित करता है कि वो अपने घरों को मात्र एक स्थिर ढांचे के रूप में न देखें बल्कि इस उभरती हुई भावना के रूप में देखें कि ये घर उनके अस्तित्व की पहचान हैं। हमें ग्लोबल आयकॉन दीपिका के साथ सहयोग जारी रखने की भी ख़ुशी है जो शालीनता और लग्ज़री का प्रतीक हैं।”
अपनी स्मूद क्रीम फ़िनिश, टेफ्लॉन™ सरफेस प्रोटेक्टर और टॉप डिज़ाइनर्स द्वारा तैयार की गई ख़ास कलर रेंज के साथ, रॉयल ग्लिट्ज़ न केवल ख़ूबसूरती प्रदान करता है, बल्कि बेजोड़ प्रदर्शन भी देता है। यह इस धारणा में एक महत्वपूर्ण बदलाव का प्रतीक है कि लग्ज़री पेंट को किस तरह से देखा जाता है, डेकॉर और डिज़ाइन में अब यह फिनिशिंग टच से बदलकर स्टार्टिंग पॉइंट बन चुका है।
रंग, फ़िनिश और डेकॉर में रॉयल ग्लिट्ज़ के विस्तार के साथ, एशियन पेंट्स का उद्देश्य है अपने कस्टमर्स की डेकॉर जर्नी में शुरुआत से ही वैल्यू को जोड़ना और उनके लिए पर्सनल स्पेस बनाने में एक सच्चा साथी बनना। इससे उन्हें कॉन्ट्रैक्टर के आने से पहले ही ग्राहकों से सीधे जुड़ने में मदद मिलती है।
रॉयल ग्लिट्ज़ को एक प्रोडक्ट से कहीं बढ़कर पेश करके, एशियन पेंट्स ने एक बार फिर यह साबित करके अपनी स्थिति को मज़बूत कर दिया है कि बात जब इनोवेशन और कथावाचन की हो, तो वो लीडर है।
Telescope Today | टेलीस्कोप टुडे Latest News & Information Portal