Saturday , September 21 2024

HDFC : उत्तर प्रदेश में ‘मेगा ऑटो लोन मेला’ की घोषणा

लखनऊ (टेलीस्कोप टुडे संवाददाता)। एचडीएफसी बैंक, 19 जुलाई को एक्सप्रेस कार लोन को बढ़ावा देने के लिए उत्तर प्रदेश में ‘मेगा ऑटो लोन मेला’ का अपना नया संस्करण शुरू करने जा रहा है। उत्तर प्रदेश भर में 500 से अधिक क्षेत्रीय शाखाएँ इस पहल में भाग लेंगी।

एचडीएफसी बैंक का ‘एक्सप्रेस कार लोन’, एक अत्याधुनिक डिजिटल एपीआई प्लेटफ़ॉर्म है जो कार लोन को मात्र 30 मिनट में वितरित करने की प्रक्रिया को सक्षम बनाता है। एक्सप्रेस कार लोन भारत का एकल-सबसे बड़ा डिजिटल लोन प्लेटफ़ॉर्म बन गया है, जो हज़ारों खुश ग्राहकों के साथ ऋण की शुरुआत और वितरण करता है।

एचडीएफसी बैंक ने इस पहल में अग्रणी ऑटोमोबाइल डीलरशिप के साथ भागीदारी की है। इस लोन मेले में कार डीलर नवीनतम ऑटोमोबाइल मॉडल प्रदर्शित करेंगे और ग्राहकों को वाहनों की टेस्ट ड्राइव लेने की अनुमति देंगे। बैंक पात्र ग्राहकों को सीमित कागजी कार्रवाई के साथ मौके पर ही ऋण स्वीकृत करेगा।

‘मेगा ऑटो लोन मेला’ का उद्देश्य लक्षित क्षेत्रों में ऑटो ऋणों की दृश्यता और पहुंच को बढ़ाना है। यह पहल कार खरीदने और न्यूनतम दस्तावेज के साथ ऋण प्राप्त करने के ग्राहक अनुभव को बढ़ाएगी।

बैंक की इस पहल के शुभारंभ पर बोलते हुए मुस्कान सिंह (शाखा बैंकिंग प्रमुख – यूपी और उत्तराखंड, एचडीएफसी बैंक) ने कहा, “इस पहल का उद्देश्य सहज बैंकिंग सेवाओं और वित्तपोषण विकल्पों को निकटता में लाना है। मेगा ऑटो लोन मेला ग्राहकों के लिए एचडीएफसी बैंक के मजबूत ऑटो लोन विकल्पों के माध्यम से अपनी पसंद की कार के मालिक होने का एक अनूठा अवसर है। यह पहल ग्राहकों को उत्पाद के बारे में विस्तृत जानकारी प्राप्त करने में मदद करेगी। मुझे यकीन है कि यह उपभोक्ता केंद्रित पहल ग्राहक की कार स्वामित्व यात्रा में एक मूल्यवान कड़ी साबित होगी।