Friday , June 21 2024

डिज़्नी+ हॉटस्टार ने लांच किया दिलचस्प ड्रामा सीरीज़ ‘गुनाह’ का टीज़र

लखनऊ (टेलीस्कोप टुडे संवाददाता)। डिज़्नी+ हॉटस्टार ने अपनी दिलचस्प ड्रामा सीरीज़, गुनाह के साथ वापसी की है। यह सीरीज़ हीरो से एंटी-हीरो बने किरदार पर केंद्रित है। गश्मीर महाजनी अभिनीत अभिमन्यु बदले की आग में जल रहा है। वह एक अनुभवी गैंबलर है। उसने सही और गलत, दोस्त और दुश्मन, दया और प्रतिशोध के बीच का अंतर खत्म कर दिया है। इस सीरीज़ में सुरभि ज्योति भी महत्वपूर्ण भूमिका निभा रही हैं। यह सीरीज़ 3 जून, 2024 को डिज़्नी+ हॉटस्टार पर रिलीज हो रही है और सभी मोबाइल डिवाइसेज़ पर निःशुल्क देखी जा सकेगी। 

अनिल सीनियर के निर्देशन में अनिरुद्ध पाठक द्वारा निर्मित यह सीरीज़ एक ऐसी दुनिया में ले जाएगी, जिसमें विश्वासघात और रहस्य साथ-साथ चलते हैं, गुनाह में दर्शकों को एक ऐसे व्यक्ति का जीवन देखने को मिलेगा जिसका अस्तित्व रहस्य में डूबा हुआ है। 

इस प्रोजेक्ट के बारे में निर्माता अनिरुद्ध पाठक ने कहा, “गुनाह में हम एक ऐसी कहानी पेश करना चाहते थे जो न केवल मनोरंजन करे बल्कि लोगों को रोमांचित कर दे। गश्मीर ने अभिमन्यु का किरदार बखूबी निभाया है। यह एक बहुत ही दिलचस्प किरदार है। हमें विश्वास है की दर्शकों को यह मनोरंजक कहानी बहुत पसंद आएगी। सबसे अच्छी बात है कि यह मोबाइल पर डिज़्नी+ हॉटस्टार ऐप पर निशुल्क देखी जा सकती है, जिससे यह विशाल दर्शक समूह तक पहुँच सकेगी।” 

गश्मीर महाजनी ने कहा, “अभिमन्यु मेरे द्वारा अब तक निभाए गए सभी किरदारों से अलग है। मेरे लिए यह एक चुनौतीपूर्ण पर संतोषजनक अनुभव था। अब मैं पूरी दुनिया द्वारा यह सीरीज़ देखे जाने का उत्सुकता से इंतजार कर रहा हूँ। यह स्क्रिप्ट पढ़ते ही मैं इसे करने की ओर आकर्षित हो गया था। ‘गुनाह’ की शूटिंग भी बहुत यादगार थी क्योंकि अनिल और अनिरुद्ध के साथ काम करने का अनुभव बहुत अच्छा है।”

इसका निर्माण बोधि ट्री मल्टीमीडिया लिमिटेड के बैनर में निर्माता सुकेश देव मोटवानी, मौटिक टोलिया और पर्सिस सिगनपोरिया ने किया है। इस सीरीज़ में गश्मीर महाजनी और सुरभि ज्योति जैसे प्रतिभाशाली कलाकारों ने काम किया है।