Sunday , June 16 2024

फ़ीनिक्स पलासियो : शानदार ऑफर्स संग धूमधाम से मनाया गया अक्षय तृतीया

लखनऊ (टेलीस्कोप टुडे संवाददाता)। फ़ीनिक्स पलासियो में ग्राहकों को शानदार ऑफर्स की सौगात देते हुए अक्षय तृतीया का त्यौहार मनाया गया। सोने के ख़रीददारी के लिए शुभ माने जाने वाले इस त्यौहार पर मॉल में कई कार्यक्रमों और शानदार ऑफर्स का आयोजन किया गया। खास बात यह रही कि यहां एक ही छत के नीचे 8 नामी ज्वेलरी ब्रांड्स में ग्राहकों को खरीदारी करने को मिला।

अक्षय तृतीया के इस धूमधाम वाले समारोह में ग्राहकों को रोमांचक गोल्ड बार चैलेंज में भाग लेने का मौका मिला। 10,000 रुपये या उससे अधिक की खरीदारी करने वाले ग्राहकों को 5 लाख रुपये तक के मूल्य के सोने के पुरस्कार जीतने का मौका दिया गया। ग्राहकों के लिए यह सुनहरा अवसर सिर्फ अक्षय तृतीया तक ही सीमित नहीं है, बल्कि अभी पूरे महीने चलेगा, जिससे हर किसी को भाग लेने और जीतने का मौका मिलेगा।

इसके अलावा, फ़ीनिक्स पलासियो ने खासतौर पर अक्षय तृतीया के दिन आकर्षक ऑफर दिया। दो लाख रुपये से अधिक की खरीदारी करने वालों को अतिरिक्त उपहार के तौर पर एक स्टाइलिश स्मार्टवॉच गिफ्ट की गई।

7 मई को फ़ीनिक्स पलासियो में सिर्फ जमकर खरीदारी ही नहीं हुई बल्कि एक विशेष ज्वैलरी मास्टरक्लास का भी आयोजन किया गया। इस खास कार्यक्रम में मशहूर ज्वैलरी डिज़ाइनरों ने बारीकी से ज्वैलरी बनाने की कला के बारे में बताया। उन्होंने लोगों को सुंदर आभूषणों के डिजाइन और कलाकारी की बारीकियों से अवगत कराया।

फ़ीनिक्स मिल्स लिमिटेड के सीनियर सेंटर डायरेक्टर संजीव सरीन ने कहा, “अक्षय तृतीया हमारे ग्राहकों के लिए बेहद खास पर्व है और हम उनके अनुभव को और भी बेहतर बनाने का प्रयास करते हैं। हमारा लक्ष्य है कि परंपरागत तरीकों को आधुनिक आकर्षण के साथ मिलाकर इस अक्षय तृतीया समारोह को सभी के लिए यादगार बनाया जाए।”

बड़े ज्वैलरी ब्रांड्स और डिज़ाइनरों के साथ मिलकर फ़ीनिक्स पलासियो ने आकर्षक सोने के आभूषणों का एक शानदार कलेक्शन तैयार किया है, इससे ग्राहकों को चुनने के लिए कई तरह के विकल्प मिले। पूरे मॉल को उत्सव के सजावट से सजाया गया था, जो इस ख़ास मौके की खुशी को बयां कर रहा था।