Saturday , July 27 2024

फीनिक्स यूनाइटेड : फैशन के अनूठे संगम डेनिम फेस्ट में खरीदारी संग पायें शानदार उपहार

फैशन प्रेमियों के लिए उपलब्ध हैं ब्रांडेड डेनिम्स की बड़ी रेंज

लखनऊ (टेलीस्कोप टुडे संवाददाता)। लखनऊ के डेनिम प्रेमियों के लिए एक बड़ी खुशखबरी है। फीनिक्स यूनाइटेड मॉल 13 से 28 अप्रैल तक एक बेहतरीन डेनिम फेस्ट का आयोजन रहा है। इस डेनिम फेस्ट के दौरान फैशन प्रेमियों के डेनिम फैशन का एक अनूठा संगम उपलब्ध होगा।

जो भी ग्राहक इस फेस्ट में हिस्सा लेने वाले ब्रांड्स से ₹3999 या उससे अधिक की खरीदारी करेंगे, उन्हें शानदार गिफ्ट मिलेंगे। स्मार्ट बाज़ार, ज़ुडियो, वैन हुसेन, वुडलैंड,  पैंटालून्स, मुफ्ती, पीटर इंग्लैंड, एलन सोली, ली कूपर, मैक्स, ब्लैकबेरी और मोंटी कार्लो जैसे बेहतरीन ब्रांड इस फेस्ट में भाग ले रहे हैं, जिनसे हर किसी की डेनिम से जुड़ी चाहतें यहाँ पूरी हो सकती हैं।

इस मौके पर बोलते हुए, फीनिक्स मिल्स लिमिटेड के सीनियर सेंटर डायरेक्टर संजीव सरीन ने कहा, “डेनिम हमेशा से फ़ैशन का हिस्सा रहा है। हम लखनऊ के लोगों के लिए डेनिम फेस्ट लेकर आए हैं, इस बात की हमें बेहद प्रसन्नता है। बेहतरीन ब्रांड और रोमांचक ऑफर के साथ, डेनिम फेस्ट में आप अपने लिए नए और स्टाइलिश डेनिम ड्रेसेज खरीद सकते हैं। हम सभी को इस डेनिम फैशन की दुनिया का हिस्सा बनने के लिए आमंत्रित करते हैं।”