Friday , March 1 2024

फीनिक्स पलासियो : सुपर स्लैश सेल में आशीष चावला ने जीती स्कोडा स्लाविया कार

लखनऊ (टेलीस्कोप टुडे संवाददाता)। फीनिक्स पलासियो द्वारा आयोजित सुपर स्पलैश सेल में आशीष चावला शॉप एंड विन का नाम भाग्यशाली विजेता के रूप में घोषित हुआ है। फीनिक्स पलासियो ने श्री चावला और उनके परिवार को उनके द्वारा जीती गई शानदार स्कोडा स्लाविया की चाबी हैंडओवर सेरेमनी में आमंत्रित किया।

फीनिक्स पलासियो मैनेजमेंट ने इस असाधारण जीत पर श्री चावला को हार्दिक बधाई दी और सुपर स्पलैश सेल में उनकी भागीदारी की सराहना की। इस शानदार सेल प्रमोशन के दौरान दस हजार से ज्यादा एंट्रीज के बीच एक भाग्यशाली शॉपर बनकर श्री चावला विजयी घोषित हुए और उन्हें भव्य पुरस्कार के रूप में एक शानदार स्कोडा स्लाविया कार प्राप्त हुई। यह अवसर सभी के लिए एक अविस्मरणीय पल रहा जिसे श्री चावला की नई स्कोडा स्लाविया की चाबियों को उन्हे आधिकारिक रूप से सौंपने के लिए आयोजित किया गया।

सीनियर सेंटर डायरेक्टर फीनिक्स मिल्स संजीव सरीन ने कहा, “हमें श्री चावला को भव्य पुरस्कार देकर और हमारी सुपर स्प्लैश सेल का हिस्सा बनने के लिए उनका आभार व्यक्त करते हुए अपर प्रसन्नता हुई। यह कार्यक्रम उनकी जीत का जश्न मनाने और हमारे सभी शॉपर्स को धन्यवाद व्यक्त करने का अवसर था।”

कार की चाभियां ग्रहण कर अपना आभार और खुशी व्यक्त करते हुए आशीष चावला ने कहा, “फीनिक्स पलासियो का भाग्यशाली शॉपर बनकर मुझे बहुत खुशी हो रही है। निसंदेह मॉल मनोरंजन का सबसे अच्छा स्थान है, फूड कोर्ट और ब्रांडेड शोरूम हैं जो आकर्षक छूट और ऑफर्स प्रदान करते हैं। यही सारी विशेषताएं मुझे आकर्षित करती हैं यहां बार बार कर शॉपिंग करने के लिए।”