Friday , March 1 2024

Phoenix Palassio : रेम्बो सर्कस शो के साथ पुरानी यादों में खोए दर्शक

लखनऊ (टेलीस्कोप टुडे संवाददाता)। फीनिक्स पलासियो अपने शॉपर्स को उस वक्त नब्बे के दशक के यादों की दुनिया में ले गया जब रेम्बो सर्कस का अविस्मरणीय प्रदर्शन शुरू हुआ। 23 नवंबर से शुरू होकर मॉल में 26 नवंबर तक चार दिवसीय कार्यक्रम के दौरान रेम्बो सर्कस का आयोजन हो रहा है।

आज के युग में 90 के दशक के सर्कस की कलाबाजियों को लाइव देखने का आनंद अविश्वसनीय रहा। बहादुरी और मनोरंजन वाली कलाकारी, जो ज्यादातर भारतीय शहरों में सर्कसों के नियमित कार्यक्रम हुआ करते थे, ज्यादातर लोगों की स्मृति में अभी भी अंकित हैं।

उसी भावना को वापस लाते हुए, फीनिक्स पलासियो ने रेम्बो सर्कस के कलाकारों ने ग्लोब ऑफ डेथ, फ्लाइंग ट्रेपीज, जर्मन व्हील, रोला बोला, स्केटिंग और लैडर बैलेंस जैसे कुछ क्लासिक ट्रिक्स का प्रदर्शन किया।

फीनिक्स पलासियो में रेम्बो सर्कस देखने पहुंचे अनमोल जैन ने कहा, “कई वर्षों के बाद बाद सबसे मनोरंजक सर्कस को देखना उस समय में वापस जाने जैसा था। अधिक से अधिक लोगों को आकर उस अंतहीन खुशी का आनंद उठाना चाहिए चाहिए, जब कोई लाइव सर्कस देखने के बाद इतने सालों बाद अनुभव करता है। सभी एक्ट्स असाधारण हैं और इन्हें कभी भुलाया नहीं जा सकता है।”

फीनिक्स मिल्स लिमिटेड के सीनियर सेंटर डायरेक्टर संजीव सरीन ने कहा, “यह आयोजन पुरानी यादों को ताजा करने वाला और उत्साह से भरा है। हम रेम्बो सर्कस के चार दिवसीय शो का आयोजन कर रहे हैं। हमारे शॉपर्स ने पहले दिन इस शो का भरपूर आनंद लिया और मॉल आने वाले लोगों से जबरदस्त प्रतिक्रिया की उम्मीद है जो कुछ बेहतरीन एक्ट्स और ट्रिक्स का प्रदर्शन देखेंगे। सभी की सुविधा के लिए, इस आयोजन को बेहद सुनियोजित ढंग से आयोजित किया गया है।”