Friday , September 20 2024

पनाश सीजन -13 : परिधानों में दिखी त्योहारों की झलक, 65 डिजाइनरों ने लगाए स्टॉल

लखनऊ (टेलीस्कोप टुडे संवाददाता)। विगत वर्षों की भांति इस वर्ष भी राउंड टेबल इंडिया के लखनऊ चैप्टर लखनऊ राउंड टेबल -136 व लखनऊ लेडीज सर्किल – 84 के वार्षिक फैशन, लाइफस्टाइल व होम डेकोर एग्जिबिशन व फूड फेस्टिवल पनाश सीजन-13 आयोजित किया गया। कार्यक्रम का शुभारम्भ भाजपा नेत्री व समाज सेविका अपर्णा बिष्ट यादव ने किया। इस अवसर पर उन्होंने आयोजन की सराहना करते हुए राउंड टेबल इंडिया के “फ्रीडम थ्रू एजुकेशन” कार्यक्रम को एक सार्थक पहल बताया। उन्होंने कहाकि समाज के सभी वर्ग अगर इस प्रकार देश के विकास के लिए आगे आये तो देश का स्वरुप और तेज़ी से बदल सकता है।

इस प्रदर्शनी से आने वाली आय को संस्था एसआरएम्एस व आरटीआई के संयुक्त प्रयास से चल रहे स्कूल के तकरीबन 400+ बच्चों को शिक्षा, पुस्तकें व अन्य अवस्यक्ताओं को पूरा करने में खर्च करती है। राउंड टेबल इंडिया के अंतर्गत इस मुहिम में देश भर में तकरीबन 2588 विद्यालयों में 6189 स्मार्ट क्लास तैयार कराकर लाख बच्चों को शिक्षित किया जा रहा है। 

प्रदर्शिनी में देश भर के तकरीबन 65 डिज़ाइनरो ने अपने स्टाल लगाए। इन परिधानों में आने वाले त्योहारों की झलकियां भी दिखी। प्रदर्शिनी में हर उम्र के महिला, पुरुष सम्मिलित हुए। कार्यक्रम में आयोजित फूड फेस्टिवल का भी लखनऊ की जनता ने जमकर लुफ्त उठाया। साथ ही बच्चों ने किड्स जोन में जमकर मस्ती की।