Sunday , March 3 2024

जुगल किशोर ज्वैलर्स बाय राजन रस्तोगी : द लुक्सो शो के सेकंड एडिशन में बिखेरा अपना जलवा

लखनऊ (टेलीस्कोप टुडे डेस्क)। ज्वैलरी इंडस्ट्री में अग्रणी स्थान रखने वाला ब्रांड “जुगल किशोर ज्वैलर्स बाय राजन रस्तोगी” ने लखनऊ में द लुक्सो शो के सेकेंड एडिशन में अपना जलवा बिखेरा। “जुगल किशोर ज्वैलर्स बाय राजन रस्तोगी” ज्वैलरी इंडस्ट्री के तेजी से बदलते ट्रेंड्स पर अपनी पैनी नजर बनाए रखने और ग्राहकों को उसी के मुताबिक ज्वैलरी उपलब्ध कराने के लिए जाना जाता है। 

द सेंट्रम में शो के दूसरे दिन ब्रांड द्वारा अपना भव्य और ऐश्वर्य से भरपूर कलेक्शन का प्रदर्शन किया गया। जिसमें मशहूर मॉडल्स ने रैंप पर इस कलेक्शन के गहनों का प्रदर्शन किया। इस शो के लिए प्रतिष्ठित ज्वैलरी हाउस मॉडर्न और पारंपरिक डिजाइनों के सामंजस्यपूर्ण मिश्रण वाले अपने विशिष्ट पोल्की और हीरे के ज्वैलरी कलेक्शन को प्रदर्शित की।

ब्रांड के शाही और उत्तम दर्जे के आकर्षण पर जोर देते हुए, जुगल किशोर ज्वैलर्स बाय राजन रस्तोगी के सीनियर पार्टनर राघव रस्तोगी ने बताया, “हमारा ब्रांड अपनी एक्सक्लूसिव हाई-एंड ज्वैलरी के प्रदर्शन से निस्संदेह अपना जादू बिखेरने सफल रहा है। इस शो के माध्यम से ग्राहकों को आने वाले सीजन के ट्रेंड्स की एक विशेष झलक देखने को मिली।”