Saturday , February 24 2024

स्टेट रोलबॉल प्रतियोगिता : लखनऊ रोलबॉल टीम के खिलाड़ियों को वितरित की किट

लखनऊ (टेलीस्कोप टुडे संवाददाता)। दिल्ली पब्लिक स्कूल जानकीपुरम में बुधवार को लखनऊ रोलबॉल टीम के खिलाड़ियों को सिविल डिफेंस के सीनियर असिस्टेंट डिप्टी कंट्रोलर मनोज वर्मा ने किट वितरित की। उन्होंने कहाकि वर्तमान में समय बदल गया है, आज पढ़ाई के साथ खेलकूद भी हमारे जीवन का अभिन्न अंग हो गया है। खेलकूद से बच्चो का चौतरफा विकास होता है। शरीर को फिट रखने के लिए खेल बहुत जरूरी है।

गौरतलब है कि 1 से 3 सितंबर तक गाजियाबाद में राज्य रोलबाल प्रतियोगिता का आयोजन होना है। लखनऊ रोलबाल स्पोर्ट्स एसोसिएशन के अध्यक्ष मनोज वर्मा ने बताया कि गाजियाबाद में होने वाली राज्य प्रतियोगिता में लखनऊ की अंडर 11 और अंडर 17 की ब्वायज और गर्ल्स की टीमें प्रतिभाग कर रही हैं। जिसके लिए खिलाड़ियों द्वारा रोलबाल के वरिष्ठ प्रशिक्षक नीरज श्रीवास्तव की देखरेख में जानकीपुरम स्थित दिल्ली पब्लिक स्कूल में कड़ा अभ्यास किया जा रहा है।एसोसिएशन की सचिव मंजू श्रीवास्तव ने खिलाड़ियों को शुभकामनाएं दी और उम्मीद व्यक्त किया कि लखनऊ के खिलाड़ी हमेशा की तरह अपना बेहतरीन प्रदर्शन करेंगे।

अंडर 11 ब्वायज टीम में आरुष कुमार मिश्रा, सार्थक वर्मा, सक्षम श्रेयस, सात्विक, हर्ष, विख्यात, आयांश, अथर्व, शाश्वस्त, शौर्य और गर्ल्स टीम में आद्या, इप्शिता, अमाल्या, आशिरिया, अनन्या, आरोही, रिचेल, मायरा, प्रियल, श्रेष्ठा शामिल है। वहीं अंडर 17 ब्वायज टीम में प्रज्जवल, हुसैन, अफजल, अरनव मोहन, शुभ, हमाद, अनय, देवांश, अखंड और गर्ल्स टीम ने काव्या, प्रज्ञा, शिवांगी, शुभिका, नाइसा शामिल है। इस मौके नीरज श्रीवास्तव, प्रकाश कुमार मिश्रा, आदित्य बाजपेई, मनोज वर्मा, अनुपेंद्र सिंह, गौरव साहनी मौजूद रहे।