Sunday , March 3 2024

लुलु मॉल : एनजीओ के बच्चों ने बांधी राखी, केरल के कलाकारों ने दी नृत्य की मनमोहक प्रस्तुति

धूमधाम से मनाया गया रक्षाबंधन और ओणम

लखनऊ (टेलीस्कोप टुडे संवाददाता)। लुलु मॉल में रक्षा बंधन और केरल के सुप्रसिद्ध त्योहार ओणम को पूरे हर्षोल्लास के साथ मनाया गया। रक्षा बंधन के पर्व में बहनें अपने भाई के कलाई पर रक्षा सूत्र बांधती हैं। जबकि ओणम त्यौहार राजा महाबली की समृद्धि और उदारता की याद में मनाया जाता है। ओणम त्योहार को सेलिब्रेट करने के लिए खास तौर पर केरल से आए कलाकारों ने लुलु मॉल में कथाकल्ली, कलाराईया पट्टू जैसे मनमोहक नृत्यों की प्रस्तुति से सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया।

दूसरी तरफ रक्षा बंधन को खास बनाने के लिए लुलु मॉल ने शेयर स्माइल इंडिया नामक एनजीओ को मॉल में आमंत्रित किया। एनजीओ के बच्चों ने मॉल के कर्मचारियों के हाथों पर राखी बांधी एवं उन्हें तिलक लगाया। जिसके बाद एनजीओ के बच्चों ने लुलु मॉल स्थित फंटुरा में काफी मजे किए।

लुलु मॉल के जनरल मैनेजर समीर वर्मा ने सभी को रक्षाबंधन और ओणम पर्व की बधाई देते हुए कहा कि लुलु मॉल त्योहारों के इस सीजन में ग्राहकों का मनोरंजन करने में कोई कसर नहीं छोड़ेगा। लुलु एथेनिक ने रक्षाबंधन के मौके पर ग्राहकों के लिए विशेष ऑफर की भी पेशकश की है। वह कहते हैं कि केरल के सुप्रसिद्ध त्योहार ओणम और रक्षाबंधन की तरह ही लुलु मॉल आगे भी हर त्योहार को पूरी लगन से मनाएगा।