Sunday , March 3 2024

स्वतंत्रता दिवस पर होगा श्री महाराजा अग्रसेन की रसोई के पुनः संचालन का आगाज

एक प्रयास ताकि कोई भूखा न सोए

बलरामपुर (टेलीस्कोप टुडे संवाददाता)। एक प्रयास ताकि कोई भूखा न सोए, इस ध्येय के साथ पूर्व में संचालित की जा रही श्री महाराजा अग्रसेन की रसोई, जो कोविड के समय से बाधित चल रही थी, एक बार फिर से शुरू की जा रही है। अग्रवाल सभा बलरामपुर द्वारा संचालित की जाती रही श्री महाराजा अग्रसेन की रसोई का पुनः शुभारंभ स्वतंत्रता दिवस के मौके पर मंगलवार को पूर्व की भांति सायं 7 बजे से श्री महाराजा अग्रसेन मंदिर आनंदबाग के मुख्य प्रवेश द्वार पर किया जा रहा है।

इसमें जरूरत मंदों को ₹ 5/- में भर पेट भोजन उपलब्ध कराया जाएगा। यह रसोई अपने निश्चित स्थान व समय अनुसार निरंतर प्रत्येक मंगलवार को की जाएगी। यह जानकारी देते हुए अग्रवाल सभा के जन सम्पर्क अधिकारी सौम्य अग्रवाल ने बताया की बहुप्रतीक्षित इस रसोई के पुन: संचालन की सहमति कार्यकारिणी की बैठक में सर्वसम्मति से होने के पश्चात सदस्यों द्वारा इसके संचालन हेतु सभी आवश्यक तैयारियां प्रारंभ कर दी गई हैं। इसके लिए रसोई संचालन कमेटी का गठन करके उसके द्वारा सभी गतिविधियों को सुदृढ़ता के साथ सुचारू रूप से संचालित किया जाएगा।

उक्त कमेटी में अग्रवाल सभा बलरामपुर के सचिव मनीष तुलस्यान, सहसचिव विनोद बंसल एवं आलोक अग्रवाल, कोषाध्यक्ष शरद अग्रवाल, भवन अध्यक्ष पंकज अग्रवाल के साथ व्यवस्थापक निर्मल गोयल सहित अन्य सदस्यों को महत्वपूर्ण जिम्मेदारी दी गई है।