Friday , June 21 2024

Bank of Baroda : बड़ौदा कार ऋण पर फिक्स्ड ब्याज दर विकल्प का शुभारंभ


लखनऊ (टेलीस्कोप टुडे डेस्क)। बैंक ऑफ़ बड़ौदा ने कार ऋण पर फिक्स्ड ब्याज दर शुरू करने की घोषणा की है। उधारकर्ताओं के पास अब अपनी पसंद के आधार पर बड़ौदा कार ऋण पर फिक्स्ड और अस्थायी ब्याज दर के बीच किसी एक विकल्प का चयन करने की सुविधा है। बड़ौदा कार ऋण के लिए ब्याज की फिक्स्ड दर बैंक के 1-वर्षीय एमसीएलआर से जुड़ी हुई है, जो इलेक्ट्रिक वाहनों सहित नई कार की खरीद पर लागू होती है।

उधारकर्ता की क्रेडिट प्रोफ़ाइल से जुड़ी ब्याज दर ऋण की पूरी अवधि के दौरान अपरिवर्तित रहेगी। इसके अलावा, बैंक ऑफ़ बड़ौदा कार ऋण (फिक्स्ड और अस्थायी दोनों) पर ब्याज की गणना अधिक प्रचलित मासिक रिड्यूसिंग बैलेंस पद्धति के मुकाबले दैनिक रिड्यूसिंग बैलेंस पद्धति पर की जाती है, जो उधारकर्ताओं के लिए इसे और अधिक आकर्षक बनाती है।

बैंक ऑफ़ बड़ौदा के महाप्रबंधक (मॉर्गेज और अन्य खुदरा परिसंपत्तियां) हर्षदकुमार टी सोलंकी ने बताया, “हमें कार ऋण पर ब्याज की फिक्स्ड दर का विकल्प पेश करते हुए बहुत खुशी हो रही है, जिससे उधारकर्ताओं को फिक्स्ड और अस्थायी ब्याज दर के बीच किसी एक के चयन करने की सुविधा मिलती है। ऋण की अवधि के दौरान अपरिवर्तित रहने वाली ब्याज की फिक्स्ड दर, ब्याज दर में उतार-चढ़ाव के कारण होने वाले प्रभाव से अप्रभावित रहेगी। एक निश्चित आरओआई विकल्प को जोड़ने से बड़ौदा कार लोन और भी अधिक प्रतिस्पर्धी और आकर्षक बन गया है।”  

आवेदक बैंक की वेबसाइट पर बड़ौदा डिजिटल कार ऋण पेज पर जाकर या बैंक के मोबाइल ऐप – बॉब वर्ल्ड के जरिए या निकटतम बैंक शाखा में जाकर डिजिटल रूप से बैंक ऑफ़ बड़ौदा कार लोन के लिए आवेदन कर सकते हैं और इसका लाभ उठा सकते हैं।