Friday , April 19 2024

फीनिक्स यूनाइटेड : कारगिल विजय दिवस पर शहीदों को अर्पित की श्रद्धांजलि

लखनऊ (टेलीस्कोप टुडे संवाददाता)। कारगिल विजय दिवस के अवसर पर शहर के पसंदीदा शॉपिंग मॉल फीनिक्स यूनाइटेड ने कारगिल युद्ध में शहीद हुए रणबांकुरों को भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की। इस कार्यक्रम का उद्देश्य कारगिल युद्ध के दौरान भारतीय सशस्त्र बलों द्वारा प्रदर्शित की गई वीरता और बलिदान को याद करना था।

बुधवार को आयोजित श्रद्धांजलि कार्यक्रम में देश के लिए अपने प्राण न्यौछावर करने वाले साहसी सैनिकों को सम्मान देने के लिए खरीदार, विजीटर्स और मॉल स्टाफ सभी एकत्र हुए। फीनिक्स मिल्स के सीनियर सेंटर डायरेक्टर संजीव सरीन ने इस अवसर पर अपनी भावनाएं व्यक्त करते हुए सभी से साहसी सैनिकों की वीरता और बलिदान का सम्मान करने का आह्वान किया। उन्होंने कहा, “हम कारगिल विजय दिवस पर अपने बहादुर सैनिकों की वीरता और बलिदान का सम्मान करें और उसे हमेशा याद रखें। उनका साहस और समर्पण हमें एकजुट रहने और उज्जवल भविष्य की दिशा में काम करने के लिए प्रेरित करता है। हम उनके निस्वार्थ बलिदान के सदा ऋणी रहेंगे।”

फीनिक्स यूनाइटेड वर्तमान में अपने शॉपर्स के लिए एक ऑफर की पेशकश कर रहा है। जिसमें उनके पास पैंटालून, मैक्स, सेलियो और स्मार्ट बाजार जैसे लोकप्रिय ब्रांडों से उनकी खरीदारी पर 60 प्रतिशत तक की छूट का लाभ उठाने का शानदार अवसर है। इस ऑफर से ग्राहकों के लिए काफी कम कीमत पर फैशन और लाइफस्टाइल प्रोडक्ट्स की एक विस्तृत श्रृंखला से अपने पसंदीदा उत्पादों को खरीदने का सुनहरा अवसर है।”