Thursday , June 13 2024

फीनिक्स यूनाइटेड ने भव्य उत्सव के साथ मनाई अपनी 13वीं वर्षगांठ

शॉपर्स को और भी बेहतर मनोरंजक अनुभव देने का किया वादा

लखनऊ। रविवार को राजधानी के फेवरेट शॉपिंग डेस्टिनेशन फीनिक्स यूनाइटेड की 13 वीं वर्षगांठ का उत्सव धूमधाम से मनाया गया। इस अवसर पर एक रॉक बैंड शो सहित अन्य मनोरंजक प्रदर्शनों का आयोजन किया गया। फीनिक्स यूनाइटेड की 13 वीं वर्षगांठ का उत्सव मनाने के लिए प्रतिभाशाली कलाकारों को एक आकर्षक और शानदार सजावट के लिए एक विशेष तौर पर आमंत्रित किया गया। यह सजावट माल परिसर में आने वालों के लिए आकर्षण का केंद्र बिंदु बना रहा। 

समारोह में, फीनिक्स मिल्स लिमिटेड के सीनियर सेंटर डायरेक्टर संजीव सरीन और 13 से अधिक वर्षों से फीनिक्स यूनाइटेड की सफलता में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले रिटेलर्स, विशेष तौर पर आयोजित केक कटिंग सेरेमनी का हिस्सा बने।

मॉल की सजावट ने न केवल फीनिक्स यूनाइटेड के 13 साल के इतिहास का जश्न प्रदर्शित किया, बल्कि इस दौरान हुए माल में हुए सकारात्मक बदलाव को भी प्रस्तुत किया। समारोह के दौरान, वीएस भांगड़ा ट्रूप द्वारा भांगड़ा नृत्य का प्रदर्शन किया गया।

इस अवसर पर बोलते हुए, फीनिक्स मिल्स लिमिटेड के सीनियर सेंटर डायरेक्टर संजीव सरीन ने कहा, “बीते 13 वर्षों में, फीनिक्स यूनाइटेड ने खरीदारी के दौरान बेहतरीन अनुभवों की तलाश करने वाले शॉपर्स के लिए खुद को सफलतापूर्वक उनकी पहली पसंद के रूप में स्थापित किया है। मॉल की स्थापना के समय से हमारा पूरा ध्यान अपने ग्राहकों को बेहतरीन शॉपिंग , डाइनिंग और एंटरटेनमेंट का अनुभव प्रदान करने पर केंद्रित रहा है।”