Friday , September 20 2024

तनिष्क के ‘स्टनिंग एवरी इअर’ कलेक्शन के साथ मनाइए अक्षय तृतीया

एजेंसी। दुनिया भर में कई संस्कृतियों में सोने को अनन्यसाधारण महत्व दिया गया है। सदियों से सोना यानी पवित्रता, राजसी शान और शुद्धता का प्रतीक, सोना यानी समृद्धि और सुख माना जाता आ रहा है। अक्षय तृतीया के पवित्र अवसर पर भारत के सबसे बड़े ज्वेलरी ब्रांड और टाटा समूह के एक सदस्य तनिष्क ने सोने और हीरों से बने आधुनिक, अनोखे इअररिंग्स का शानदार कलेक्शन – ‘स्टनिंग एवरी इअर’ प्रस्तुत किया है। 

हर महिला की स्टाइल के अनुरूप इअररिंग्स की डिज़ाइन तनिष्क में पहले से उपलब्ध हैं, ‘स्टनिंग एवरी इअर’ या और एक नया कलेक्शन प्रस्तुत करके तनिष्क ने अपने डिज़ाइन्स में और अधिक विविधता लायी है। यहां इअररिंग्स की हर जोड़ी की अपनी एक विशेष कहानी है, हर इअररिंग का अपना व्यक्तित्व है और इसलिए वे सभी के लिए ‘परफेक्ट मैच’ हैं। नए कलेक्शन में उत्कृष्ट रूप से तैयार किए गए इअररिंग्स की विशाल रेन्ज है, जिसे हर महिला के स्वाद, शैली, पोशाक और हर अवसर के अनुरूप बनाया गया है। इनमें खूबसूरत स्टड्स, मॉडर्न ड्रॉप इअररिंग्स, क्लासी क्लाइम्बर्स, पारंपरिक झुमके और कई अन्य स्टाइल के इअररिंग्स शामिल हैं। इस कलेक्शन के हर आभूषण को बहुत ही सटीकता के साथ तैयार किया गया है, जिसमें हर बारीकी पर सावधानीपूर्वक ध्यान दिया गया है। इसमें 18 और 22 कैरेट में तैयार किए गए खूबसूरत, कलात्मक डिज़ाइन शामिल हैं।

इस वर्ष अक्षय तृतीया के अवसर पर तनिष्क ने इअररिंग्स के मनमोहक, शानदार कलेक्शन के साथ आकर्षक ऑफर भी पेश किए हैं, जो इस त्योहार में तनिष्क के ग्राहकों के लिए निश्चित रूप से समृद्धि और खुशियां लेकर आएंगे। तनिष्क में 14 से 24 अप्रैल 2023 तक सोने के आभूषणों के मेकिंग चार्जेस और हीरे के आभूषणों के मूल्य पर 20% की भारी छूट मिल रही है।

इस साल अक्षय तृतीया पर तनिष्क के ‘स्टनिंग एवरी इअर’ के इअररिंग्स के साथ घर ले आइए सुख, समृद्धि और खुशियां। तनिष्क में एक आकर्षक ऑफर मिल रहा है जिसका लाभ उठाकर आप अपने लॉकर पड़े हुए पुराने सोने को एक्सचेंज करके, कुछ भी अतिरिक्त खर्च किए बिना तनिष्क के शानदार डिज़ाइन्स खरीद सकते हैं। किसी भी दूसरे ज्वेलर से ख़रीदे हुए सोने को एक्सचेंज करके 100%* एक्सचेंज मूल्य पा सकते हैं।

टाइटन कंपनी लिमिटेड के ज्वेलरी डिविजन के सीईओ श्री अजॉय चावला ने कलेक्शन के लॉन्च के अवसर पर कहा, “हम देख पा रहे हैं कि अक्षय तृतीया के लिए खरीदारी को लेकर उपभोक्ताओं में काफी उत्साह है और ऑफर शुरू होने बाद आखरी 4-5 दिन बहुत ही उत्साहजनक रहने की उम्मीद है। सोने की कीमतों में होने वाले उतार-चढ़ावों को मद्देनज़र रखते हुए, उपभोक्ताओं को निश्चिंत होकर खरीदारी करने का मौका देने के लिए तनिष्क ने इस महीने के लिए गोल्ड रेट प्रोटेक्शन प्लान भी शुरू किया है, इसमें आप एडवांस में बुक करके, वर्तमान अस्थिरता से अपने आप को सुरक्षित रख पाएंगे। सोने की कीमतों में हो रही वृद्धि को देखते हुए हमने ओल्ड गोल्ड एक्सचेंज ऑफर लाया है, कम वज़न वाले आभूषणों पर ध्यान केंद्रित किया है, इस तरह हमारा ब्रांड उपभोक्ताओं को सीमित बजट की समस्या से निपटने में मदद कर रहा है, ताकि वे पवित्र त्यौहार के लिए कीमती आभूषण खरीद सकें। इअररिंग्स का शानदार कलेक्शन – ‘स्टनिंग एवरी इअर’ प्रस्तुत करते हुए हमें बहुत ख़ुशी हो रही है, इसमें 22 कैरेट सोने से बने और डायमंड स्टडेड इयरिंग्स भी शामिल हैं। हमें पूरी उम्मीद है कि इस बार अक्षय तृतीया के दौरान रिटेल सेल्स काफी बढ़िया रहेगा।”

तनिष्क में ग्राहकों की पसंद के अनुरूप आभूषणों की विशाल रेन्ज प्रस्तुत है, जहां हर ग्राहक अपनी पसंद, ज़रूरत, स्टाइल और पहनावे के अनुरूप इअररिंग्स चुन सकती है। तनिष्क इअररिंग्स पहनकर आप हर मौके को खास बना सकती हैं। नज़दीकी तनिष्क स्टोर पर जाएं और गोल्ड रेट प्रोटेक्शन* का लाभ उठाएं – आभूषणों की एडवांस बुकिंग करके, ग्राहक गोल्ड रेट प्रोटेक्शन का लाभ उठा सकते हैं और 30 अप्रैल, 2023 तक सोने की बढ़ती कीमतों से सुरक्षित रह सकते हैं।