Sunday , March 3 2024

बोली उमेश पाल की पत्नी जया, सीएम ने बेटी के सुहाग के कातिलों को सजा दिलाई

असद और गुलाम के एनकाउंटर पर उमेश पाल की पत्नी जया पाल का बयान

गोलीबाज बेटे असद के एनकाउंटर पर अतीक का कुबूलनामा” सब मेरी वजह से हुआ..”

पुलिस रिमांड कॉपी से अतीक का पाकिस्तान कनेक्शन आया सामने

प्रयागराज। योगी सरकार ने एक बार फिर साबित कर दिया की यूपी में न देर है और न अंधेर। उमेश पाल और उसके दो गनर को दिन दहाड़े मौत की नींद सुलाने वाले माफिया अतीक अहमद के गोलीबाज बेटे असद और शूटर गुलाम के एनकाउंटर पर उमेश पाल की पत्नी जया पाल ने कहाकि आज मुख्यमंत्री योगी ने अपनी बेटी के सुहाग के कातिलों को सजा दिलाई है।  

प्रयागराज में अपने आवास पर मीडिया से बात करते हुए जया पाल ने दोनों हाथ जोड़कर सीएम योगी का बार- बार आभार जाहिर करते हुए कहा कि बाबा मेरे लिए पिता समान हैं। उन्होंने जो किया अच्छा किया। उन्होंने हमें अच्छे से न्याय दिलाया है। पुलिस कर्मियों के सहयोग के लिए आभार, प्रशासन मुझे न्याय दिला रहा है।

उमेश पाल की मां शांति पाल को जैसे ही उनके बेटे के कातिलों के एनकाउंटर की खबर मिली वो भावुक हो गई। शांति पाल ने कहा कि मुख्यमंत्री और प्रदेश के पुलिस विभाग पर मुझे पहले से भरोसा था। अतीक के बेटे असद और गुलाम का एनकाउंटर उनके बेटे उमेश के लिए शुरुआती श्रद्धांजली हैं। 

असद के एनकाउंटर पर अतीक का कुबूलनामा “सब मेरी वजह से हुआ ..”

उमेश पाल मर्डर केस में आरोपी माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ को आज प्रयागराज के सीजेएम कोर्ट में पेश किया गया। जहाँ सुनवाई के बाद सीजेएम कोर्ट ने दोनों को 4 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। पुलिस ने भी दोनों की 14 दिन की कस्टडी रिमांड मांगी लेकिन कोर्ट ने उन्हें 13 अप्रैल शाम 5 बजे से 17 अप्रैल शाम 5 बजे तक के लिए पुलिस कस्टडी रिमांड दी है। 

एक जमाने तक जिस माफिया का खौफ इतना था कि लोग उसके सामने ऊँची आवाज में बोलने से घबराते थे आज कोर्ट से बाहर निकलते ही उसी माफिया पर वकीलों ने जूते चप्पल फेंके। कोर्ट परिसर में ‘अतीक अहमद मुर्दाबाद, उमेश पाल अमर रहें’, योगी-मोदी जिंदाबाद के नारे लगाए गए। पेशी के बाद नैनी जेल पहुंचे अतीक अहमद ने बेटे असद के एनकाउंटर पर अपना गुनाह कुबूल करते हुए कहा है कि सब मेरी वजह से हुआ है।  

पाकिस्तान द्वारा ड्रोन से पंजाब में गिराए गए असलहे मंगाता था अतीक

सीजेम कोर्ट प्रयागराज में आज पुलिस रिमांड पेपर की कॉपी से चौकाने वाला खुलासा हुआ है। रिमांड पेपर की कॉपी में इस बात का जिक्र है कि अतीक और उसका गैंग पकिस्तान से ड्रोन के जरिए पंजाब के रास्ते आने वाले हथियारों को खरीदकर अपना खौफ का साम्राज्य मजबूत करता था। रिमांड में लेकर पुलिस अतीक और अशरफ से उसके इस पाकिस्तान कनेक्शन पर भी पूछताछ करेगी जिससे इस माफिया के अपराध तंत्र की और परतें खुलेगी और उससे उसके अपराध तंत्र पर पुलिस और शिकंजा कस सकेगी।