Wednesday , April 24 2024

लाला जुगल किशोर ज्वेलर्स ने TAJ HOTAL में अपना स्टोर किया लॉन्च

लखनऊ। त्योहारों के इस सीजन में, लाला जुगल किशोर ज्वैलर्स ने ताज होटल में अपना स्टोर लॉन्च किया। यह स्टोर लखनऊ की विरासत के अनुरूप गहनों के एक अत्यंत सुन्दर अनुरूप को अंगीकार करता हैं। स्टोर पर प्रदर्शित संग्रह लाला जुगल किशोर ज्वैलर्स की पीढ़ियों से चल रहे त्रुटिहीन कारीगरी की भव्यता को दर्शाता हैं।

ज्वेलरी डिज़ाइनर तान्या रस्तोगी ने अवध के शाही परिवारों के रुतबे को दर्शाते अपने कुछ आभूषणों के डिज़ाइन स्टोर में प्रदर्शित किये हैं। लाला जुगल किशोर ज्वैलर्स आउटलेट्स के नवीनतम संस्करण के बारे में बताते हुए तान्या रस्तोगी कहती हैं, हम ताज में अपने आउटलेट के शुभारम्भ से काफी उत्साहित हैं और हम इस स्टोर द्वारा आपकी आभूषणों की खरीदारी को आरामदायक बनाना चाहते है। 

इस नए स्टोर के खुलने के साथ, लाला जुगल किशोर ज्वैलर्स का लक्ष्य अपने ग्राहकों के प्रति अपनी परिष्कृत ज्वेलरी द्वारा विश्वसनीयता और ब्रांड नाम को आगे ले जाना है। अपने ग्राहकों को हमेशा सर्वोत्तम आभूषण प्रदान करने में ही अपनी खुशी समझते हैं। इस नए आउटलेट की शुरुआत के साथ, वे यह सुनिश्चित करते हैं कि लाला जुगल किशोर ज्वैलर्स नामक ज्वेलरी ब्रांड 12 पीढ़ियों से लखनऊ में आप सभी के बीच जीवंत रहा है।