Saturday , July 27 2024

सैमसंग ब्लू फेस्ट 2023 शुरू, विशेष ऑफर संग पाए भारी छूट

ब्लू फेस्ट ऑफर 30 अप्रैल 2023 तक लागू होंगे

एजेंसी। भारत के सबसे बड़े कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स ब्रांड सैमसंग ने पहले से कहीं बड़ा और बेहतर ‘ब्लू फेस्ट 2023’ शुरू करने की घोषणा की है। जिसमें बीस्पोक साइड-बाय-साइड, फ्रॉस्ट फ्री तथा डायरेक्ट कूल रेफ्रिजरेटर का नया लाइन-अप लांच किया जा रहा है, जो भारत केंद्रित डिजाइन पैटर्न पर तैयार किए गए हैं और साथ ही भारत में वाई-फाई से चलने योग्य बीस्पोक माइक्रोवेव भी लाया गया है। इन नए लांच के साथ उपभोक्ताओं को सैमसंग एयर कंडीशनर, टेलीविजन, वॉशिंग मशीन, रेफ्रिजरेटर, माइक्रोवेव, साउंडबार और डिशवॉशर पर कई रोमांचक ऑफर भी मिलेंगे।

गर्मियों में ब्लू फेस्ट 2023 का लक्ष्य उपभोक्ताओं को ऐसा अवसर प्रदान करना है कि वे अपने लिविंग स्पेस को आधुनिक इन-होम एंटरटेनमेंट और कूलिंग अप्लायंसेज के साथ अपग्रेड कर सकें और साथ ही कपड़ों की धुलाई में भी स्टाइल ला सकें। बीस्पोक साइड-बाय-साइड, फ्रॉस्ट फ्री और डायरेक्ट कूल रेफ्रिजरेटर का नया खूबसूरत डिजाइन खास तौर से इस तरह तैयार किया गया है कि भारतीय घरों की सज्जा को और आकर्षक रूप दिया जा सके। बीस्पोक साइड-बाय-साइड रेफ्रिजरेटर के नए डिजाइन पैटर्न में क्लीन पिंक, क्लीन नेवी, क्लीन व्हाइट, ग्लैम डीप चारकोल, फ्रॉस्ट फ्री रेफ्रिजरेटर में आर्ची, हाइड्रेंजिया और ब्लैकमार्ट तथा डायरेक्ट कूल रेफ्रिजरेटर में ऑरेंज ब्लॉसम और हिमालया पॉपी शामिल है।

आधुनिक भारतीय उपभोक्ताओं को ध्यान में रखकर डिजाइन किया गया पूरी तरह से नया बीस्पोक माइक्रोवेव स्मार्टथिंग्स ऐप के साथ आता है और वाईफाई से भी चलाया जा सकता है। इसे उपभोक्ता कभी भी, कहीं से भी वाईफाई कनेक्टिविटी के साथ मॉनिटर कर सकते हैं, नियंत्रित कर सकते हैं और इसकी सेटिंग बदल सकते हैं। यह माइक्रोवेव मिनिमलिस्टिक और बेहद सधे हुए डिजाइन में चारकोल और क्लीन नेवी रंगों में उपलब्ध है। साथ ही पूरी तरह नए सरल UX कंट्रोल पैनल के साथ इसे इस तरह डिजाइन किया गया है कि यह इस्तेमाल में आसान और सुविधाजनक हो। पारंपरिक भारतीय व्यंजनों के विकल्पों के साथ यह सैमसंग की लोकप्रिय मसाला और सन-ड्राई रेसिपी भी देता है, जिससे कुल मिलाकर इसमें खाना पकाने के मेन्यु की विस्तृत सूची हासिल हो जाती है।

इतना ही नहीं, ऑफर अवधि में उपभोक्ता 25% तक कैशबैक और सैमसंग एक्सिस क्रेडिट कार्ड पर 10% का अतिरिक्त कैशबैक, 99,990 रुपये मूल्य का एक मुफ्त साउंडबार, 9,990 रुपये मूल्य का बेजेल, सीमित अवधि के विशेष ऑफर, बिना किसी डाउनपेमेंट के आसान किस्तों में भुगतान और काफी कुछ हासिल कर सकते हैं। ये ऑफर 30 अप्रैल, 2023 तक देश भर के सभी प्रमुख कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स रिटेल स्टोर पर और Samsung.com पर भी मौजूद होंगे। 

सैमसंग इंडिया के कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स बिजनेस में सीनियर वाइस प्रेसिडेंट मोहनदीप सिंह ने कहा, “उपभोक्ता ऐसे टेलीविजन और होम अप्लायंस लेना चाहते हैं जो उनके घर को इस दौर के अनुरूप बनाएं और साथ ही टेक्नोलॉजी और बिजली की बचत के साथ आरामदेह माहौल तैयार करें। हमारे ब्लू फेस्ट 2023 का लक्ष्य उपभोक्ताओं को प्रीमियम सैमसंग अप्लायंस खरीदने में समर्थ कर इन गर्मियों में अपने घर के सौंदर्य मानकों को ऊंचा उठाना है।”

सैमसंग अपनी वॉशिंग मशीनों और रेफ्रिजरेटर के डिजिटल इनवर्टर कम्प्रेशर में इस्तेमाल हुए डिजिटल इनवर्टर मोटर पर पहली बार 20-वर्षों की वारंटी दे रहा है। सैमसंग की इस पहल ने उत्पादों की विश्वसनीयता और टिकाऊपन में वृद्धि कर उपभोक्ताओं के मन में शांति दी है और ई-कचरा कम करने, सस्टेनेबिलिटी को प्रोत्साहन देने और उपभोक्ताओं को न सिर्फ उच्च गुणवत्ता वाले टिकाऊ अप्लायंस उपलब्ध कराने, बल्कि उनमें एक सस्टेनेबल जीवनशैली को प्रोत्साहित करने के प्रति उसकी प्रतिबद्धता को और मजबूत किया है। सैमसंग का आधुनिक डिजिटल इनवर्टर कम्प्रेशर और डिजिटल इनवर्टर मोटर गुणवत्ता और सस्टेनेबिलिटी के लिए किए गए कंपनी के निवेश का उदाहरण हैं, जिससे उपभोक्ताओं में भरोसा जमता है।

ब्लू फेस्ट ऑफर

टेलीविजन

किसी भी साइज का द फ्रेम टीवी खरीदने वाली उपभोक्ताओं को 9,990 रुपये का एक मुफ्त बेजेल और 75-इंच से ऊपर का नियो QLED, QLED और फ्रेम टीवी खरीदने वालों को 99,990 रुपये का एक साउंडबार मुफ्त मिलेगा। ऑफर अवधि के दौरान सैमसंग के नियो QLED, QLED और द फ्रेम टीवी के प्रीमियम रेंज की खरीद करने वाले उपभोक्ताओं को 20% तक कैशबैक और सैमसंग एक्सिस क्रेडिट कार्ड पर 10% का अतिरिक्त कैशबैक हासिल होगा। 

एयर कंडीशनर

विंडफ्री™ एसी की नई रेंज खरीदने वाले उपभोक्ताओं को PCB कंट्रोलर पर 5-साल की वारंट, 20% तक का कैशबैक और सैमसंग एक्सिस क्रेडिट कार्ड पर 10% का अतिरिक्त कैशबैक मिल सकता है। वे बिना किसी डाउनपेमेंट के 990 रुपये से शुरू होने वाली आसान मासिक किस्तों का लाभ भी ले सकते हैं। 

वॉशिंग मशीन

ब्लू फेस्ट के दौरान AI इकोबबल™ फ्रंट लोड वॉशिंग मशीन की रेंज 20% तक अतिरिक्त कैशबैक के साथ 40,000 रुपये की विशेष कीमत पर उपलब्ध होगी और 12 किलो क्षमता वाले वैरिएंट के साथ 28 लीटर का एक मुफ्त माइक्रोवेव भी मिलेगा। उपभोक्ताओं को शून्य डाउनपेमेंट और 990 रुपये जितनी कम रकम से शुरू होने वाली मासिक किस्त जैसे आकर्षक और आसान फाइनेंसिंग विकल्प भी मिलेंगे। AI इकोबबल™ रेंज भी 20% तक कैशबैक और सैमसंग एक्सिस क्रेडिट कार्ड पर 10% अतिरिक्त कैशबैक की सुविधा के साथ खरीदी जा सकती है। वॉशिंग मशीनों की टॉप लोड इनवर्टर रेंज 19,000 रुपये से शुरू होने वाली विशेष कीमतों पर उपलब्ध होगी और इन पर पहली बार 17.5% तक अतिरिक्त कैशबैक और बिना किसी तत्काल भुगतान के 990 रुपये तक जितनी कम कीमतों वाली मासिक किस्तों के विकल्प भी मौजूद होंगे। 

रेफ्रिजरेटर

ऑफर की अवधि के दौरान बीस्पोक साइड-बाय-साइड रेफ्रिजरेटर 10% तक अतिरिक्त कैशबैक और शून्य डाउनपेमेंट के साथ 2,490 रुपये जितनी कम रकम से शुरू होने वाली मासिक किस्तों के साथ 1,03,500 रुपये के आकर्षक दाम पर उपलब्ध होंगे। उपभोक्ताओं को सभी कर्ड मास्ट्रो™ फ्रॉस्ट फ्री रेंज पर 15% तक अतिरिक्त कैशबैक, शून्य डाउनपेमेंट और 990 रुपये जितनी कम रकम से शुरू होने वाली मासिक किस्त की सहूलियत मिलेगी।

माइक्रोवेव

सैमसंग बीस्पोक माइक्रोवेव अब भारत में उपलब्ध हैं। ऑफर अवधि के दौरान इन्हें खरीदने वाले उपभोक्ताओं को 20% तक कैशबैक और सैमसंग एक्सिस क्रेडिट कार्ड पर 10% का अतिरिक्त कैशबैक मिलेगा। साथ ही इसके सेरामिक एनामेल कैविटी पर 10-साल की वारंटी और एक बोरोसिल किट भी मुफ्त मिलेगा।

साउंडबार

ऑफर अवधि के दौरान सैमसंग के चुनिंदा टेलीविजनों के साथ आकर्षक और स्टाइलिश साउंडबार खरीदने पर उपभोक्ताओं को 40% तक छूट मिल सकती है। 

डिशवॉशर

प्रीमियम रेंज के सैमसंग डिशवॉशर खरीदने वाले उपभोक्ताओं को 20% तक कैशबैक और सैमसंग एक्सिस क्रेडिट कार्ड पर 10% का अतिरिक्त कैशबैक मिल सकता है।