Wednesday , May 29 2024
Telescope Today Logo

क्रोमा ने लखनऊ में शुरू किया अपना पांचवां स्टोर

एजेंसी। भारत के पहले और भरोसेमंद ओम्नी-चैनल इलेक्ट्रॉनिक्स रिटेलर और टाटा समूह के एक ब्रांड क्रोमा ने लखनऊ में और एक स्टोर शुरू करने की घोषणा की है। कई विरासत स्थलों के लिए दुनिया भर में मशहूर और अच्छी आवासीय आबादी वाले शहर लखनऊ में यह पांचवां क्रोमा स्टोर है। 

क्रोमा इस शहर में पहला राष्ट्रीय लार्ज फॉर्मेट स्पेशालिस्ट ओम्नी-चैनल इलेक्ट्रॉनिक्स रिटेलर है जिसने 550 से ज़्यादा ब्रांड्स के 16,000 से ज़्यादा उत्पाद प्रस्तुत किए हैं। बीबीडी यूनिवर्सिटी के पास होने की वजह से इस स्टोर तक पहुंचना शहरवासियों के लिए काफी सुविधाजनक है। फैज़ाबाद रोड शॉपिंग कॉम्प्लेक्सेस का इलाका है, आसपड़ोस में रहने वाले लोग और छात्र अक्सर यहां खरीदारी के लिए आते हैं, अब इसी इलाके में क्रोमा स्टोर भी शुरू हुआ है, सबसे अच्छे इलेक्ट्रॉनिक्स उत्पादों की खरीदारी करना उपभोक्ताओं के लिए और भी आसान हो जाएगा।

11,000 स्क्वायर फ़ीट की विशाल जगह पर फैले हुए इस दो मंज़िला स्टोर में यहां आने वाले हर उपभोक्ता को इलेक्ट्रॉनिक्स की खरीदारी का आधुनिक और खुशनुमा अनुभव मिलेगा। टीवी, स्मार्टफोन, डिजिटल डिवाइसेस, कूलिंग सोल्यूशन्स, घरेलु उपकरणों के साथ-साथ ऑडियो और उससे संबंधित एक्सेसरीज़ की सबसे नयी और विशाल श्रेणी में से अपनी पसंद और ज़रूरत के हिसाब से खरीदारी करने के लिए जानकार और प्रशिक्षित क्रोमा एक्सपर्ट्स उपभोक्ताओं की मदद करते हैं। बिक्री के बाद क्रोमा से दी जाने वाली सेवाओं के बारे में भी स्टोर में जानकारी ली जा सकती है। विशेषज्ञ से सलाह लेनी हो तो स्टोर असोसिएट्स भी मौजूद रहते हैं।

क्रोमा इन्फिनिटी-रिटेल लिमिटेड के एमडी और सीईओ अविजित मित्रा ने कहा, “अपने विरासत स्थलों के लिए मशहूर शहर लखनऊ में हमारा नया स्टोर शुरू हो रहा है यह हमारे लिए बहुत ही ख़ुशी की बात है। नए मानदंड स्थापित करने और पूरी तरह से नए रिटेल अनुभव के साथ उपभोक्ताओं को ख़ुशी और संतुष्टि प्रदान करने के लिए हमारी प्रतिभावान टीम तैयार है। हमारे उपभोक्ताओं के लिए शुरूआत से लेकर आखिर तक, श्रेणी में सर्वोत्तम शॉपिंग अनुभव के साथ-साथ गैजेट्स की विविधतापूर्ण और रोचक श्रेणी प्रस्तुत करने के लिए हम लगातार प्रयासशील रहेंगे।”