Saturday , July 27 2024

MIA बाय तनिष्क ने पेश किया ‘रेअर पेअर’ कलेक्शन

  

एजेंसी। फैशनेबल ज्वेलरी ब्रांड, मिआ बाय तनिष्क ने अविस्मरणीय रोमांस का जश्न मनाते हुए अनूठा और आकर्षक ‘रेअर पेअर’ कलेक्शन पेश किया है। टोई एट मोई (तुम और मैं) से प्रेरित यह कलेक्शन उन लोगों के लिए डिज़ाइन किया गया है जो अपने साथी के लिए विशेष पल बनाकर अपने प्यार का इज़हार करते हैं। इस कलेक्शन में दो अलग-अलग हिस्सों को एक साथ लाकर एक पूर्ण डिज़ाइन बनाया गया है।

हम अपने आस-पास कई जोड़े देखते हैं जहां दो विपरीत स्वभाव के लोग एक दूसरे के प्यार में पड़ जाते हैं, एक लॉजिकल है तो दूसरा क्रिएटिव, एक को कॉफ़ी पसंद है तो दूसरे को चाय, एक स्वस्थ आहार लेता है तो दूसरा पसंद के हर व्यंजन का लुफ्त उठाता है। इसी तरह मिआ बाय तनिष्क के ‘रेअर पेअर’ कलेक्शन में दो प्रेशियस स्टोन्स की डिज़ाइन्स को साथ लाकर प्रेमी जोड़ों की अनुकूलता को दर्शाया है। एक दूसरे में खोए बिना पज़ल की तरह फिट होकर एक दूसरे को पूरा करने वाले प्रेमी जीवों का यह प्रतीक है। तेजस्वी हीरों के साथ पिंक सफायर, लंदन ब्लू टोपाज़ और गारनेट्स के शानदार पेयरिंग साथी के साथ मिलकर और भी ज़्यादा निखरते हुए प्यार को दर्शाते हैं। यह कलेक्शन उन व्यक्तियों को भी सम्मानित करता है जो मिया के ‘दिस इज़ मी’ रवैये को अपनाते हैं। यह अपने स्वयं के व्यक्तित्व के प्रति सच्चे रहते हुए आत्म-अभिव्यक्ति के हर पहलू का आनंद लेने का एक दृष्टिकोण है।

मिया के रेअर पेअर कलेक्शन के अनोखे डिज़ाइन रेनेसाँस रोमांस की भावना पैदा करते हैं। अलग-अलग तरह की ड्रेस पर ये डिज़ाइन खूब जचते हैं। इनमें अंगूठियां, इयररिंग्स, पेंडेंट, चूड़ियां और नोज़ पिन के शानदार डिज़ाइन शामिल हैं। कलेक्शन में हीरे और जेमस्टोन्स से बनाए गए कई अलग-अलग प्रकार के खूबसूरत, नाजुक डिज़ाइन हैं। आपका दिल बयां कर सकें और यह प्रेम कहानी आपके लिए कितनी खास है यह दिखा सकें ऐसा कोई आभूषण अगर आप गिफ्ट करना चाहते है तो मिआ बाय तनिष्क का रेअर पेअर कलेक्शन निश्चित रूप से आपकी इच्छा पूरी करेगा।   

मिआ बाय तनिष्क की बिज़नेस हेड श्यामला रमनन ने नए कलेक्शन के लॉन्च पर कहा, “हमारा रेअर पेअर कलेक्शन आपकी अनूठी प्रेम कहानी का प्रतीक बनने के लिए डिज़ाइन किया गया है। हमारे आभूषण ऐसे दो व्यक्तियों का सम्मान करते हैं जिनके पास अपने अलग-अलग अनूठे व्यक्तित्व होते हुए भी वह एक दूसरे के लिए पूरक बनते हैं और एक दुर्लभ बंधन बनाते हैं। ठीक वैसे ही जैसे कोई व्यक्ति जो खुद से ज्यादा बाहरी दुनिया के बारे में सोचता है, एक शांत, अंतर्मुखी व्यक्ति के साथ आकर शांति पाता है, या जल्दी उठने वाला कोई व्यक्ति रात में देर तक जागने वाले अपने साथी के लिए गर्म नाश्ता तैयार करता है। हमारे आभूषण उनके रिश्ते में व्यक्ति की विशिष्टता, संतुलन और सामंजस्य को दर्शाते हैं। हीरे की चमक को गर्मी प्रदान करने वाला रेड गार्नेट हो या हीरों को ठंडा रखने वाला ब्ल्यू टोपाज़ हो, साथ रहने में जो अनूठापन है उसे मिआ ने अपने इस कलेक्शन में दर्शाया है, साथ ही वह सब कुछ दर्शाया है जो आज की पीढ़ी रिश्तों से चाहती है।”

इस वैलेंटाइन्स डे पर अपने साथी के साथ खुलकर बात करें, मिआ बाय तनिष्क के ‘रेअर पेअर’ कलेक्शन के साथ उन भेदों का जश्न मनाएं जिन्होंने आपको साथ मिलाया हैं। इस कलेक्शन के आभूषणों की कीमत 3000 रुपये से शुरू होती है।