लखनऊ (टेलीस्कोप टुडे संवाददाता)। कैलेंडर वर्ष 2024 में दुनिया की सबसे बड़ी(1) दोपहिया हेलमेट निर्माता कंपनी, स्टड्स एक्सेसरीज़ लिमिटेड ने आज अपनी नई ब्रांड फिल्म लॉन्च की है। जो कंपनी के लचीलेपन, नवाचार और विश्वास के 50 साल के सफर को जीवंत करती है।
लद्दाख के मनमोहक दृश्यों में फिल्माई गई इस फिल्म का निर्माण कॉन्टिन्यू मीडिया द्वारा किया गया है। कॉन्टिन्यू मीडिया के सह-संस्थापक और निदेशक रुद्राक्ष वशिष्ठ ने इसकी संकल्पना और क्रियान्वयन किया है। तान्या डुडेजा द्वारा निर्मित मुकुल धमीजा और फणुश सैनी द्वारा रचनात्मक निर्देशन और राहुल चौहान द्वारा छायांकन के साथ, यह सिनेमाई कृति ब्रांड में विश्वसनीयता और विश्वास का एक संगम है। जो पिछले पाँच दशकों में स्टड्स के उन्नत निर्माण और क्षमताओं को प्रदर्शित करती है। यह कहानी भारत की दोपहिया वाहन संस्कृति के साथ-साथ स्टड्स के विकास को रेखांकित करती है, जिसने हर यात्रा में ग्राहकों की अपेक्षाओं को पूरा करते हुए सुरक्षा, विश्वसनीयता और स्टाइल के साथ एक मज़बूत प्रतिष्ठा का निर्माण किया है।
सिद्धार्थ भूषण खुराना (प्रबंध निदेशक, स्टड्स एक्सेसरीज़ लिमिटेड) ने कहा, “पिछले 50 वर्षों में, स्टड्स सुरक्षा और विश्वसनीयता के मामले में ग्राहकों की पसंदीदा पसंद रहा है। हम बदलते समय के साथ प्रासंगिक बने रहने के लिए विकसित हुए हैं और साथ ही भारत में वैश्विक मानकों को भी अपनाते रहे हैं। यह ब्रांड फिल्म न केवल हमारी यात्रा का जश्न मनाती है, बल्कि ग्राहकों की अपेक्षाओं पर लगातार खरा उतरने के उद्देश्य से अभिनव उत्पाद प्रदान करने की हमारी प्रतिबद्धता और दृष्टिकोण को भी पुष्ट करती है।”
Telescope Today | टेलीस्कोप टुडे Latest News & Information Portal