लखनऊ (टेलीस्कोप टुडे संवाददाता)। भारत में एआई का ज़बरदस्त चलन है—फिल्मों के दृश्यों की अदला-बदली से लेकर फ़ैंटेसी क्रिकेट टीमों तक। अब, फेविक्विक भी इस मस्ती में शामिल हो गया है, क्विकजीपीटी द्वारा संचालित फेविक्विक एआई पैक के साथ। क्विकजीपीटी एक अनोखा इंजन है जो बेतरतीब वस्तुओं को मज़ेदार और अप्रत्याशित नवाचारों में बदल देता है। टूटी हुई चीज़ों को ठीक करने के लिए मशहूर, फेविक्विक अब पूरी तरह से बदल गया है—अब यह सिर्फ़ मरम्मत के बारे में नहीं है, बल्कि अकल्पनीय चीज़ों को बनाने के बारे में भी है।
अभियान के शुभारंभ पर टिप्पणी करते हुए, पिडिलाइट इंडस्ट्रीज लिमिटेड के मुख्य विपणन अधिकारी संदीप तनवानी ने कहा, “फ़ेविक्विक एआई अभियान, विशेष रूप से युवा दर्शकों के बीच, त्वरित सरलता और कल्पनाशीलता के माध्यम से सक्रियता को प्रेरित करने का हमारा प्रयास है। पारंपरिक रूप से त्वरित समाधानों के लिए जाना जाने वाला, फ़ेविक्विक अब सहज सरलता का प्रतीक बन रहा है। यह एक व्यापक सांस्कृतिक संवाद में प्रवेश कर रहा है। जो मौलिकता, आत्म-अभिव्यक्ति और पल भर में चीज़ों को साकार करने की खुशी का जश्न मनाता है। यह सब उस विशिष्ट बुद्धि और हास्य से ओतप्रोत है जिसके लिए फ़ेविक्विक और पिडिलाइट को पसंद किया जाता है।”
इसकी कल्पना कीजिए: मानसून बीट्स (हेडफ़ोन के साथ छाता), टाइम वेस्ट (घड़ी के साथ कमर बेल्ट), क्यूट चॉप्स (वैनिटी मिरर के साथ चॉपिंग बोर्ड)। फ़ेविक्विक एआई पैक इन अजीबोगरीब जोड़ियों को मज़ेदार, साझा करने योग्य मैशअप में बदल देता है, यह साबित करता है कि फ़ेविक्विक के साथ, यह सिर्फ़ चिपकता नहीं है… यह कल्पना को भी जगाता है। यह अभियान क्रिएटिव एजेंसी ओगिल्वी द्वारा तैयार किया गया है।
रचनात्मक दिशा के बारे में बात करते हुए, ओगिल्वी इंडिया के मुख्य रचनात्मक अधिकारी अनुराग अग्निहोत्री ने कहा, “हम एक ऐसी दुनिया में रहते हैं जहाँ एआई हर किसी को रातोंरात रचनाकार बनने में सक्षम बनाता है। फेविक्विक एआई पैक के साथ, हमने फेविक्विक के चंचल व्यक्तित्व और चतुर उपयोगिता को उजागर करने के लिए इस सांस्कृतिक क्षण का लाभ उठाया है। यह केवल गोंद की एक बूँद के बारे में नहीं है, बल्कि संभावनाओं की एक नई दुनिया को जगाने के बारे में है। यह अभियान लोगों को निर्माण, रीमिक्स और हँसी-मज़ाक करने का अवसर देता है, जैसा कि ब्रांड हमेशा से करता आया है।”