लखनऊ (टेलीस्कोप टुडे संवाददाता)। ग्राहक की अपनी व्यक्तिगत शैली और विशिष्ट आवश्यकताओं से प्रभावित अनूठी प्राथमिकताएँ होती हैं। गोदरेज एंटरप्राइजेज समूह के तहत भारत के अग्रणी फ़र्नीचर ब्रांडों में से एक इंटरियो ने अपना नवीनतम अभियान “समर चिल डील्स” शुरू किया है। इस अभियान में तीन फ़िल्मों की एक श्रृंखला है, जो आधुनिक भारतीय परिवारों की ज़रूरतों, गतिशीलता, जीवनशैली और आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए सौंदर्यपूर्ण रूप से डिज़ाइन किए गए फ़र्नीचर के इंटरियो के व्यापक संग्रह को उजागर करती है। जो व्यक्तिगत स्थानों के लिए व्यक्तिगत समाधान प्रदर्शित करती है।
फिल्मों के बारे में बात करते हुए, इंटरियो के एकीकृत विपणन और संचार प्रमुख रेशू सराफ ने कहा, “इंटरियो में, हम मानते हैं कि घर का स्थान बहुत ही व्यक्तिगत है। हमारा फर्नीचर सिर्फ़ कार्यात्मक नहीं है, यह आत्म-अभिव्यक्ति के लिए एक कैनवास है। हमारे अपमोड्स रेंज जैसे मॉड्यूलर नवाचारों से, जो असीमित अनुकूलन की अनुमति देता है। शैलियों, रंगों और सामग्रियों की हमारी विस्तृत श्रृंखला तक, हम ग्राहकों को ऐसे स्थान बनाने में सक्षम बनाते हैं जो वास्तव में उनके व्यक्तिगत स्वाद को दर्शाते हैं। हमारा ग्रीष्मकालीन अभियान इस दर्शन को जीवंत करता है, हर भारतीय घर की रचनात्मकता और विशिष्टता का जश्न मनाता है। दशकों से, शैली, डिजाइन और वैयक्तिकरण के प्रति हमारी प्रतिबद्धता ने हमें भारतीय घरों का एक विश्वसनीय हिस्सा और देश भर के परिवारों के लिए एक प्रिय ब्रांड बना दिया है।”
फिल्म दिखाती है कि कैसे इंटरियो उपभोक्ताओं को सोच-समझकर डिज़ाइन किए गए, अनुकूलन योग्य फर्नीचर और रसोई के माध्यम से प्रेरणा को वास्तविकता में बदलने में मदद करता है। चाहे वह सोशल मीडिया पर खोजे गए लुक को फिर से बनाना हो, सोफा फैब्रिक और लेआउट की विस्तृत श्रृंखला में से चुनना हो, या एक ऐसा किचन डिज़ाइन करना हो जो कार्यक्षमता को व्यक्तिगत शैली के साथ मिलाता हो, अभियान हर जगह को विशिष्ट रूप से आपका बनाने के लिए इंटरियो की प्रतिबद्धता को उजागर करता है। ब्रांड अपने फर्नीचर कलेक्शन पर 35% तक की छूट के साथ-साथ एक मुफ़्त गोदरेज एसी जीतने का मौका भी दे रहा है। इस अभियान को यूट्यूब, सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म और प्रिंट मीडिया पर प्रचारित किया जाएगा।