- एक अनोखा स्टेयरिंग कॉन्टेस्ट…जॉनसन्स बेबी के नए कैंपेन में अनिल और सोनम कपूर, देखते हैं सबसे पहले किसकी पलकें झपकेंगी
- बेबी की त्वचा की सुरक्षा के लिए अपने विज्ञान-समर्थित दृष्टिकोण पर प्रकाश डालते हुए जॉनसन्स बेबी ने शुरू किया अपना सबसे नया कैम्पेन
लखनऊ (टेलीस्कोप टुडे संवाददाता)। क्या आप जानते हैं कि बेबी वयस्कों की तुलना में कम पलकें झपकाते हैं? इस वजह से उनकी आँखें बाहरी उत्तेजक पदार्थ और कठोर क्लीन्ज़र के प्रति अधिक संवेदनशील होती हैं, जिन्हें अधिक देखभाल और सुरक्षा की आवश्यकता होती है, खास कर नहलाते हुए।
जॉनसन्स बेबी ब्रांड को बेबी स्किन साइंस की गहरी समझ है, यह ब्रांड बेबी की त्वचा की देखभाल के लिए नवाचारों में सबसे आगे रहा है। जॉनसन्स®️ बेबी ने बॉलीवुड के नामचीन पिता-पुत्री अनिल और सोनम कपूर के साथ मिलकर अपना नया कैम्पेन शुरू किया है, जिसमें उनके साथ-साथ एक बहुत ही प्यारा बेबी फिल्म का मुख्य किरदार निभा रहा है।
नयी फिल्म की संकल्पना डीडीबी मुद्रा ने की है। बेबी की पलक झपकने की प्रतिक्रिया के पीछे के विज्ञान को इसमें बहुत ही रचनात्मक तरीके से दर्शाया गया है। किसी भी बेबी की पलक झपकने की प्रतिक्रिया पूरी तरह से विकसित नहीं होती है, इसलिए वे बड़ों की अपेक्षा कम बार पलकें झपकाते हैं। इस विज्ञान को रचनात्मक रूप से दर्शाते हुए, इस फिल्म में अनिल कपूर एक बेबी के साथ स्टेयरिंग कॉन्टेस्ट खेल रहे है और हार जाते है। मज़ाक और मस्ती से भरे यह पल, बेबी और बड़ों की आँखों के बीच के फर्क को उजागर करते हैं, साथ ही हमें बताते हैं कि हर दिन बेबी को नहलाने के लिए कोमल और हल्के उत्पादों का उपयोग करना महत्वपूर्ण है।
जॉनसन्स बेबी पहला ब्रांड है जिसने नो मोर टीयर्स जैसा अद्वितीय बेबी शैम्पू लॉन्च किया। शुद्ध पानी की तरह सौम्य, कोमल क्लीन्ज़र अपने अनूठे नो टीयर्स फॉर्मूले के साथ आता है, जो बेबी की नाजुक आँखों को जलन से बचाने में मदद करता है। जॉनसन्स बेबी नो मोर टीयर्स शैम्पू के साथ हर दिन नहाना एक मज़ेदार और मस्ती भरा अनुभव बन जाता है।
नए कैम्पेन के बारे में, केनव्यू के बिज़नेस यूनिट हेड-एसेंशियल हेल्थ एंड स्किन हेल्थ और वीपी मार्केटिंग मनोज गाडगीळ ने कहा, “पिछले 135 वर्षों से, हमने बेबी की त्वचा देखभाल श्रेणी में अग्रणी भूमिका निभाई है, ऐसे नए-नए उत्पाद तैयार किए हैं जो उनकी नाजुक त्वचा के लिए सबसे उपयुक्त हैं, जो कोमलता के हमारे मानकों के अनुरूप हैं। जो वास्तव में बेबी और उनकी छोटी-छोटी ज़रूरतों को समझता ऐसे ब्रांड का यह नया कैम्पेन विज्ञान को बहुत ही मज़ेदार और दिल को छू लेने वाली फिल्म में हमारे सामने लाता है।”
डीडीबी मुद्रा के एक्जीक्यूटिव क्रिएटिव डायरेक्टर, हर्षदा मेनन और सिद्धेश खटावकर ने कहा, “स्टेयरिंग कॉन्टेस्ट में हमेशा खूब मस्ती होती है। और जब यह मस्ती अनिल कपूर और एक बेबी के बीच होती है तब नज़ारा देखने लायक होता है। हमारी फिल्म में हमने इसी मस्ती के ज़रिए दिखाया है, बेबी की आँखों के विज्ञान और किस तरह से हमारा शैम्पू उनके लिए अच्छा है।”
फ्लर्टिंग विज़न के डायरेक्टर बेनी मलिक ने बताया, “इस फिल्म को शूट करने में बड़ा मज़ा आया। लेन्स के पीछे, कैमरा के साथ खड़े रहकर, अनिल कपूर और बेबी के हावभावों को देखना एक बहुत ही लुभावना अनुभव रहा। जब किसी भी कहानी में हंसी-मज़ाक और उत्पाद के लाभ इतनी खूबसूरती से मिल जाते हैं, तो मेरा उत्साह और भी ज़्यादा बढ़ता है।”
फिल्म में अनिल कपूर ने एक प्यारे से दादा का किरदार निभा रहे है। उन्होंने अपनी इस भूमिका के बारे में कहा, “एक बेबी की त्वचा का विज्ञान, वो कितनी नाजुक है और उसके लिए किस तरह की कोमल देखभाल की आवश्यकता है यह समझना आश्चर्यजनक है। इस श्रेणी में अग्रणी ब्रांड के रूप में, जॉनसन्स® बेबी कई पीढ़ियों से अधिकांश माता-पिता की पहली पसंद रहा है। नया कैम्पेन बेबी की त्वचा के विज्ञान को सबसे मज़ेदार तरीके से समझाता है। मुझे इस कैम्पेन के लिए शूटिंग करना बहुत अच्छा लगा क्योंकि इससे मेरे अंदर का बच्चा बाहर आया!”
कैम्पेन के बारे में, सोनम कपूर ने कहा, “एक माँ होने के नाते, मैं अपने बेबी के लिए इस्तेमाल किए जाने वाले उत्पादों के बारे में बहुत जागरूक रहती हूँ और हमेशा सबसे अच्छा विकल्प चुनना चाहती हूँ। जॉनसन्स®️ बेबी एक ऐसा ब्रांड है; हम सभी इसका इस्तेमाल करते हुए बड़े हुए हैं। उनके उत्पाद विज्ञान पर आधारित हैं, जो बेबी की त्वचा की सुरक्षा के लिए डिज़ाइन किए गए हैं। यह उत्पाद माताओं को सही विकल्प चुनने में सक्षम बनाते हैं।”
कैम्पेन में जॉनसन्स बेबी एक यूज़र जनरेटेड कैम्पेन के लिए इंफ्ल्युएंसर्स और रिटेल पार्टनर्स के साथ सहयोग करते हुए ऑन-ग्राउंड एक्टिवेशन के कार्यक्रम चलाएगा।
Telescope Today | टेलीस्कोप टुडे Latest News & Information Portal