Saturday , October 19 2024

द हैज़लनट फैक्ट्री को जनसम्पर्क सेवाएं देगी कैवल्य कम्युनिकेशंस

नई दिल्ली (टेलीस्कोप टुडे संवाददाता)। देश की अग्रणी जनसंपर्क एजेंसी, कैवल्य कम्युनिकेशंस, गर्व से देश के प्रमुख कन्फेक्शनरी ब्रांड, द हैज़लनट फैक्ट्री (टीएचएफ़) के साथ अपनी रणनीतिक साझेदारी की घोषणा करती है। द हैज़लनट फैक्ट्री (टीएचएफ़) अपने उच्च-गुणवत्ता वाले उत्पादों और अनूठे पकवानों के लिए मशहूर है। इस साझेदारी में, कैवल्य कम्युनिकेशंस देशभर में ब्रांड को बड़े स्तर पर आम जन की नज़रों में लाने के लिए और बाजार में उनकी उपस्थिति को और मजबूत करने के लिए व्यापक जनसम्पर्क सेवाएं प्रदान करेगा।

कैवल्य कम्युनिकेशंस के निदेशक विशाल मिश्र ने इस साझेदारी के विषय में उत्साह व्यक्त करते हुए कहा, ‘हम द हेजलनट फैक्ट्री (टीएचएफ़) के साथ साझेदारी को लेकर उत्साहित हैं। द हेजलनट फैक्ट्री ने खाद्य और पेय उद्योग में गुणवत्ता और इनोवेशन के मानक स्थापित किए हैं। अलग और स्वादिष्ट उत्पादों के निर्माण की उनकी प्रतिबद्धता देश भर में ग्राहकों के प्रति उनके संकल्प का प्रमाण है। हम पूरी निष्ठा से द हैज़लनट फैक्ट्री को कैवल्य कम्युनिकेशंस को अपना पीआर पार्टनर चुनने के लिए धन्यवाद देते हैं और राष्ट्रीय स्तर पर उनके विकास और सफलता में अपना योगदान देने के लिए तैयार हैं।’

द हैज़लनट फैक्ट्री के संस्थापक और सीईओ अंकित साहनी ने भी साझेदारी पर अपने विचार साझा करते हुए कहा, ‘कैवल्य कम्यूनिकेशंस एक शानदार संस्थान है, जिसने गुणवत्तापूर्ण जनसम्पर्क सेवाएं प्रदान करने और देशभर में एक व्यापक नेटवर्क बनाने में प्रतिष्ठा प्राप्त की है। हमें विश्वास है कि उनकी विशेषज्ञता हमारे ब्रांड की उपस्थिति को बढ़ाने के साथ ही नई ऊंचाइयों तक पहुंचाने में मदद करेगी। हम इस साझेदारी को लेकर उत्साहित हैं और एक सफल साझेदारी की उम्मीद करते हैं।’

कैवल्य कम्युनिकेशंस दूरसंचार, स्वास्थ्य सेवाओं, रियल एस्टेट, एफ एंड बी, लाइफस्टाइल आदि विभिन्न उद्योगों में विविधतापूर्ण उपभोक्ताओं के लिए उनकी आवश्यकता के अनुसार डिज़ाइन की गई जनसंपर्क और संचार रणनीतियां बनाने के लिए प्रसिद्ध है। 2009 में स्थापित एजेंसी गुणवत्ता प्रबंधन के लिए आईएसओ प्रमाणन के साथ पीआर क्षेत्र में एक विश्वसनीय नाम बन गया है। अनुभवी पेशेवरों की एक टीम और मीडिया की गहरी समझ के साथ, कैवल्य कम्युनिकेशंस ने अपनी छवि को बनाने और अपने चुने हुए दर्शक वर्ग के साथ प्रभावी ढंग से जुड़ने का लक्ष्य रखने वाले ब्रांडों के लिए पसंदीदा साझेदार के रूप में खुद को स्थापित किया है।