Friday , October 18 2024

लुलु वेडिंग उत्सव में बिग बॉस विनर तेजस्वी प्रकाश होंगी शो स्टॉपर

  • लुलु मॉल में शुरू हुआ लुलु वेडिंग उत्सव
  • 16 से 19 अक्टूबर तक लखनऊ में “लुलु वेडिंग उत्सव की मचेगी की धूम

लखनऊ (टेलीस्कोप टुडे संवाददाता)। लुलु मॉल अपने शानदार लुलु वेडिंग उत्सव को लेकर लखनऊवासियों के बीच फिर मौजूद है। मॉल में “लुलु वेडिंग उत्सव – द अल्टीमेट वेडिंग शोकेस” की शुरूआत हो चुकी है। इस वेडिंग उत्सव में भारतीय शादियों की भव्यता, उनकी परंपराओं और शानदार शैली को शानदार तरीके से दर्शाया जा रहा है। यह चार दिवसीय उत्सव 16 से 19 अक्टूबर तक चलेगा। यह वेंडिंग उत्सव ग्राहकों के लिए एक शानदार अनुभव होगा। जिसको लखनऊवासी हमेशा याद रखेंगे।

इस वेंडिग उत्सव की सबसे खास बात यह है कि इसके प्रत्येक दिन को भारतीय शादी के पारंपरिक दिनों के अनुसार बेहद ही शानदार डिज़ाइन में ग्राहकों के सामने प्रस्तुत किया है। इस भव्य कार्यक्रम का प्रत्येक दिन आपको भारतीय विवाह की परंपराओं से रूबरू कराएगा। इस वेडिंग उत्सव की शुरुआत 16 अक्टूबर को “हल्दी” से हो चुकी है। 17 अक्टूबर को “मेहंदी कलेक्शन एवं मास्टर क्लास विद गीतांजलि “और 18 अक्टूबर को शानदार वेडिंग रनवे भव्य फैशन शो हुआ। जिसमें दुल्हन और दूल्हे की एक से बढ़कर एक पोशाकों का स्थानीय मॉडल ने रैंप वॉक किए।

आखिरी दिन 19 अक्टूबर को एक शानदार भव्य वेडिंग रनवे होगा। जिसमें शादी की सभी पारंपरिक पोशाकों को पहन कर मॉडल लुलु वेडिंग उत्सव को एक भव्य शादी के माहौल में तब्दील कर देंगे। शोस्टॉपर के रूप में जानी मानी अभिनेत्री बिग बॉस विनर तेजस्वी प्रकाश की रैंप वॉक इस इवेंट को और भी भव्य और शानदार बना देगी। यह शाम लखनऊवासियों के लिए किसी तोहफे से कम नहीं होगी।

लुलु मॉल के जनरल मैनेजर समीर वर्मा ने इस खास मौके पर अपने विचार व्यक्त करते हुए कहा कि पूरे “जब हमने पिछले साल लुलु वेडिंग उत्सव किया था तब हमें अंदाजा नहीं था कि यह वेडिंग उत्सव लखनऊ की पहचान बन जाएगा। विदेश में भी इसका नाम गूंजेगा, पर जिस तरह इस वेडिंग उत्सव को सफलता मिली उससे प्रेरित होकर हम इस बार और भी बेहतर शानदार वेडिंग उत्सव ग्राहकों के लिए लेकर आए हैं।” लुलु वेडिंग उत्सव में, सभी ग्राहकों के लिए कुछ न कुछ जरूर है। लुलु वेडिंग उत्सव – द अल्टीमेट वेडिंग शोकेस” उन लखनऊवासियों के लिए एक यादगार पल है जो भारतीय शादियों की भव्यता, परंपरा और फैशन को बहुत करीब से जानते हैं या उनकी महत्वता समझते हैं।