Sunday , September 29 2024

महिंद्रा : उत्तर प्रदेश में लॉन्च किया नया महिंद्रा 275 डीआई टीयू पीपी ट्रैक्टर

लखनऊ (टेलीस्कोप टुडे संवाददाता)। ट्रैक्टर निर्माता कंपनी महिंद्रा एंड महिंद्रा ने उत्तर प्रदेश में नया महिंद्रा 275 डीआई टीयू पीपी ट्रैक्टर लॉन्च किया। उत्तर प्रदेश में किसानों के लिए उच्च क्षमता वाले, शक्तिशाली ट्रैक्टरों की बढ़ती मांग को पूरा करने के लिए विकसित किया गया नया महिंद्रा 275 डीआई टीयू पीपी ट्रैक्टर पूरे राज्य में किसानों के लिए दक्षता और प्रदर्शन को नए सिरे से परिभाषित करने के लिए तैयार है।

एक मजबूत 3-सिलेंडर एमज़िप इंजन से लैस, नया ट्रैक्टर 2760 सीसी की इंजन क्षमता का दावा करता है। जो 180 एनएम का प्रभावशाली अधिकतम टॉर्क और 25 प्रतिशत बैक अप टॉर्क प्रदान करता है। इस तरह यह अपनी श्रेणी में सभी कृषि अनुप्रयोगों के लिए एक बेजोड़ विकल्प बन जाता है। नया 3-सिलेंडर एमज़िप इंजन बेहतर पुलिंग पावर प्रदान करने के लिए डिज़ाइन किया गया है, यह सुनिश्चित करता है कि ट्रैक्टर सबसे अधिक मांग वाले कृषि कार्यों को आसानी से संभाल सकता है।

महिंद्रा 275 डीआई टीयू पीपी का एक प्रमुख आकर्षण 400 घंटे का ट्रैक्टर का लंबा सर्विस इंटरवेल है, जो किसानों के लिए डाउनटाइम और रखरखाव लागत को काफी कम करता है। ट्रैक्टर में 35.5 एचपी (26.5 किलोवाट) की बेजोड़ पीटीओ (पावर टेक-ऑफ) शक्ति भी है, जो अपनी श्रेणी में सबसे कम विशिष्ट ईंधन खपत (एसएफसी) के कारण बेहतरीन माइलेज को संभव बनाता है। यह 275 डीआई टीयू पीपी को न केवल शक्तिशाली बनाता है, बल्कि अत्यधिक ईंधन-कुशल भी बनाता है, जिससे किसानों को परिचालन लागत पर पर्याप्त बचत होती है।