Sunday , September 22 2024

द ग्रेट इंडियन कपिल शो : कृष्णा अभिषेक और किकू शारदा के साथ शनिवार बना फनीवार

लखनऊ (टेलीस्कोप टुडे संवाददाता)। यह शनिवार सचमुच फनीवार साबित हुआ, लखनऊ के लुलु मॉल में हंसी और मुस्कान की भरमार थी। इस ख़ास मौके पर, द ग्रेट इंडियन कपिल शो में अपने शानदार अभिनय और बेहतरीन कॉमिक टाइमिंग के लिए मशहूर कृष्णा अभिषेक और किकू शारदा ने दर्शकों को आश्चर्यचकित करते हुए उनसे मुलाकात की। इस मुलाकात से दर्शकों की खुशी दोगुनी हो गई।

द ग्रेट इंडियन कपिल शो का दूसरा सीजन 21 सितंबर को शाम 8 बजे शुरू हुआ, जिसमें विशेष मेहमान के रूप में फिल्म ‘जिगरा’ की कास्ट – आलिया भट्ट और वेदग रैना, साथ ही करण जौहर और निर्देशक वसन बाला शामिल हुए थे।

नेटफ्लिक्स द्वारा खास तौर पर आयोजित इस फनीवार मेले ने न सिर्फ एक हंसी भरा सफर पेश किया, बल्कि यह एक पूरा मनोरंजन पैकेज साबित हुआ, जिसमें मजेदार खेल और रोमांचक इनाम भी शामिल थे। इसके अलावा, दर्शकों को ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ की गैंग के साथ अनपेक्षित ‘सेल्फी’ लेने का भी मौका मिला।

हंसी-खुशी के इस माहौल में और जोश भरते हुए, कृष्णा और किकू ने अपने ‘मजेदार अंदाज’ में मंच संभाला, जिससे प्रशंसक जोर-जोर से हंसते हुए तालियां बजाते रहे। यह अनूठा फनीवार मेला एक ऐसा अनुभव था जिसका लखनऊवासियों ने पूरा आनंद उठाया, हजारों की संख्या में इकट्ठा हुए प्रशंसकों ने अपने प्रियजनों के साथ घंटों इस मनोरंजक शाम का लुत्फ़ उठाया।