Monday , September 23 2024

फीनिक्स पलासियो : ज़ोमैटो के साथ मिलकर की रोमांचक फ़ूड फ़ेस्ट की शुरुआत

लखनऊ (टेलीस्कोप टुडे संवाददाता)। ज़ोमैटो के साथ साझेदारी में फीनिक्स पलासियो एक बार फिर अपने फीनिक्स फ़ूड फ़ेस्ट प्रस्तुत कर रहा है। फीनिक्स फ़ूड फ़ेस्ट 4 सितंबर से शुरू हो चुका है और 27 अक्टूबर तक ग्राहकों के लिए उपलब्ध रहेगा। जिसमें ग्राहकों को फीनिक्स पलासियो में उपलब्ध उनके मशहूर रेस्तरां में 50% तक की छूट पाने का मौक़ा मिलेगा।

ग्राहक ज़ोमैटो के ज़रिए अपनी टेबल बुक कर सकते हैं, फीनिक्स पलासियो जा सकते हैं। शहर के कुछ बेहतरीन रेस्तराँ में भोजन करते हुए शानदार छूट का आनंद ले सकते हैं। एक विशेष बोनस के रूप में, भोजन करने वाले 5,000 रुपये के न्यूनतम डाइन-इन ऑर्डर पर 500 रुपये की अतिरिक्त छूट भी प्राप्त कर सकते हैं।

इतना ही नहीं, फीनिक्स फ़ूड फ़ेस्ट अपने ग्राहकों के लिए और भी बहुत कुछ लेकर आया है। परविंदर की मजेदार स्टैंडअप कॉमेडी से लेकर डीजे जूलिया ब्लिस और डीजे गुरबक्स की धमाकेदार धुनें मंच पर धूम मचाने के लिए तैयार हैं।

जायके के साथ मिलेगा हंसी व संगीत का डबल डोज

इस अनोखे योजना में ग्राहकों को जायके के साथ हंसी का डबल डोज मिलेगा। फीनिक्स पलासियो में लगातार हंसी की गूंज रही। बीते 15 सितंबर को द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज 2017 के फाइनलिस्ट परविंदर सिंह ने बेहतरीन परफॉरमेंस दी। आगामी प्रस्तुतियों में 21 सितंबर को सनबर्न की जूलिया ब्लिस और 28 सितंबर को डीजे गुरबक्स शामिल हैं।

एक छत के नीचे मिलेंगे कई व्यंजन के स्वाद

फीनिक्स फूड फेस्ट लखनऊ में खाने के शौकीनों के लिए एक बेहतरीन जगह है, जहां एक ही छत के नीचे भारतीय से लेकर चाइनीज, कॉन्टिनेंटल और बहुत कुछ जैसे कई तरह के व्यंजन परोसे जाते हैं।

फीनिक्स मिल्स के वरिष्ठ केंद्र निदेशक संजीव सरीन ने इस आयोजन के बारे में अपनी उत्सुकता साझा की, “फीनिक्स फूड फेस्ट सिर्फ़ एक पाककला कार्यक्रम नहीं है। यह लोगों को भोजन के प्रति उनके प्यार के लिए एक साथ लाने के लिए डिज़ाइन किया गया एक अनुभव है। हम अपने ग्राहकों को शहर में बेहतरीन भोजन विकल्प, बेजोड़ कीमतों पर देने के लिए ज़ोमैटो के साथ साझेदारी करके रोमांचित हैं। यह उत्सव लखनऊ में भोजन के माहौल को फिर से परिभाषित करने के लिए तैयार है, और हम सभी का स्वागत करने के लिए उत्सुक हैं।”