Tuesday , September 17 2024

BBD : श्री गणेश महोत्सव में गूंजा “क्रेजी किया रे…”


लखनऊ (टेलीस्कोप टुडे संवाददाता)। बीबीडी शैक्षणिक परिसर में चल रहे चार दिवसीय श्री गणेश महोत्सव 2024 के दूसरे दिन रविवार को द वायलेंट इंटरनेशनल म्यूजिकल बैंड ग्रुप के गायकों ने भजनों की प्रस्तुतियां देकर उपस्थित दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया। कार्यक्रम की शुरूआत सिंगर जतिन निगम ने देवा श्री गणेशा.. से की। तत्पश्चात ये जवानी है दीवानी…, तुम क्या मिले गीतो को गाकर दर्शकों को झूमने पर मजबूर कर दिया।

इसी क्रम में दीपांशी ने कमली कमली.., क्रेजी किया रे एवं दमा दम मस्त कलंदर आदि गीतों को गाकर लोगो का दिल जीता। कुलदीप चौहान ने एक दंताय धीमहि, हर किसी को नहीं मिलता, खाली दिल नई जान नही मांगता, लगन लगी तुझसे मन की लगन प्रस्तुत किया। इस अवसर पर उनकी टीम द्वारा लोक नृत्य किया गया।


सांयकालीन महाआरती में बीबीडी एजुकेशनल ग्रुप की चेयरपर्सन अलका दास गुप्ता, बीबीडी ग्रुप के प्रेसीडेंट विराज सागर दास और वॉइस प्रेसिडेंट देवांशी दास ने भाग लिया और महाप्रभु श्री गणेश जी की आरती की।
इस अवसर पर बीबीडी एजूकेशनल ग्रुप के मुख्य अधिशासी निदेशक आरकेअग्रवाल, अरूण गुप्ता, राजीव बाजपेयी, कैलाश पाण्डेय के साथ ही काफी संख्या में लोग उपस्थित रहे।