Tuesday , September 17 2024

PHOENIX PALASSIO : किताबों के शौकीनों के लिए सजी है बेहद ख़ास दुनिया

लखनऊ (टेलीस्कोप टुडे संवाददाता)। फीनिक्स पलासियो ने “लॉक द बॉक्स” इवेंट के मेज़बानी की घोषणा की है, जो 30 अगस्त से शुरू हो चुका है और 8 सितंबर 2024 तक चलेगा। इस इवेंट का कॉन्सेप्ट बेहद सरल है, किताबों के शौकीन ग्राहक विभिन्न शैलियों की किताबों में से कोई भी संख्या चुन सकते हैं और जितनी किताबें वे अपने चुने हुए बॉक्स में फिट कर सकते हैं, वे उन्हें घर ले जा सकते हैं। ग्राहकों के लिए बॉक्स के जो विकल्प उपलब्ध हैं, उनके ओडिसियस बॉक्स की कीमत 1199 रुपये, पर्सियस बॉक्स की कीमत 1999 रुपये और हर्क्यूलिस बॉक्स की कीमत 2999 रुपये है।

यहां विभिन्न शैलियों की पुस्तकों का विस्तृत संग्रह उपलब्ध है, जो सभी प्रकार के पाठकों की रुचि को पूरा करता है।

इस बुक-खरीदने के दिलचस्प अनुभव के अलावा, वहां मौजूद लोग अपने पसंदीदा लेखकों से भी मिल सकेंगे। 1 सितंबर को प्रसिद्ध उपन्यासकार दुरजॉय दत्ता ने इस कार्यक्रम में हिस्सा लिया, उनसे मिलकर उनके प्रशंसकों को काफी खुशी हुई। आने वाले दिनों में, अक्षत गुप्ता 7 सितंबर को शाम 6 बजे और मशहूर लेखक अनीस अशफाक 8 सितंबर को शाम 6 बजे इस कार्यक्रम में शामिल होंगे।

फीनिक्स पलासियो के सीनियर सेंटर डायरेक्टर संजीव सरीन ने कहा, “हम फीनिक्स पलासियो में इस इवेंट की मेज़बानी करके बहुत उत्साहित हैं। यह इवेंट पाठकों को साहित्य और उनके पसंदीदा लेखकों से एक खास तरीके से जुड़ने का मौका देता है। यह लोगों के लिए अपने निजी लाइब्रेरी का विस्तार करने और किताबों के प्रति अपने प्यार को सेलिब्रेट करने का बेहतरीन मौका है।”

“लॉक द बॉक्स” इवेंट सभी उपस्थित लोगों के लिए एक यादगार अनुभव देने का वादा करता है, जिसमें लेखकों से बातचीत के साथ उनकी किताबें पढ़ने का आनंद मिलेगा। फीनिक्स पलासियो में इस किताबों के उत्सव को मिस न करें।