Tuesday , September 17 2024

Lucknow Metro : लखनऊ फैल्कन्स के खिलाड़ियों ने युवा क्रिकेटरों के सवालों का दिया जवाब

  • लखनऊ मेट्रो के हजरतगंज मेट्रो स्टेशन पर क्रिकेट प्रेमियों से मिले खिलाड़ी भुवनेश्वर कुमार
  • इंदिरानगर से हजरतगंज मेट्रो स्टेशन तक खिलाड़ियों ने की लखनऊ मेट्रो से यात्रा

लखनऊ (टेलीस्कोप टुडे संवाददाता)। लखनऊ मेट्रो के हजरतगंज मेट्रो स्टेशन पर यूपी टी-20 में खेलने वाली लखनऊ फैल्कन्स की टीम से भुवनेश्वर कुमार, कप्तान प्रियम गर्ग समेत अन्य खिलाड़ी क्रिक्रेट प्रेमियों से मिलने पहुंचे। लखनऊ फैल्कन्स के खिलाड़ियों ने इंदिरानगर से हजरतगंज मेट्रो स्टेशन तक लखनऊ मेट्रो से यात्रा की। उन्होंने लखनऊ मेट्रो के विश्वस्तरीय इन्फ्रास्ट्रक्चर एवं साफ-सफाई की खूब तारीफ की।

हजरतगंज मेट्रो स्टेशन पर लखनऊ फैल्कन्स से मिलने पहुंचे युवा क्रिकेट खिलाड़ियों ने इस मंच का लाभ उठाते हुए क्रिकेट और उससे जुड़े सवाल सामने रख अपनी मन की जिज्ञासा को शांत किया। लखनऊ फैल्कन्स के सभी खिलाड़ियों ने खास टी-शर्ट पर ऑटोग्राफ देकर लखनऊ मेट्रो को याद के रूप में टी-शर्ट भेंट की।

यूपी मेट्रो के निदेशक ऑपरेशन प्रशांत मिश्रा एवं निदेशक (रोलिंग स्टॉक) नवीन कुमार ने लखनऊ फैल्कन्स की टीम का हजरतगंज मेट्रो स्टेशन पर स्वागत किया एवं यूपी टी-20 प्रतियोगिता के लिए शुभकामनाएं दी।

अगामी यूपी टी-20 प्रतियोगिता में यूपी की कई टीम समेत लखनऊ का प्रतिनिधित्व लखनऊ फैल्कन्स की टीम कर रही है। इस प्रतियोगिता में उत्तर प्रदेश की कुल 6 टीमें अपने-अपने शहर का प्रतिनिधित्व करने मैदान पर उतरेंगी। 25 अगस्त से शुरु होने वाले यूपी टी-20 प्रतियोगिता के सारे मैच लखनऊ के इकाना स्टेडियम में खेले जाएंगे। लखनऊ मेट्रो इस बार लखनऊ फैल्कन्स का ऑफिशियल ट्रैवल पार्टनर बन अपने शहर का हौसला बढ़ा रहा है।

यूपीएमआरसी के एमडी सुशील कुमार ने कहा, “हमने आज लखनऊ फैल्कन्स के खिलाड़ियों का अपने हजरतगंज मेट्रो स्टेशन पर स्वागत किया। लखनऊ मेट्रो में आने वाले क्रिकेट प्रेमियों को अपने पसंदीदा खिलाड़ियों से मिलने का खास मौका मिला। मैं लखनऊ फैल्कन्स के खिलाड़ियों का यहां आने के लिए शुक्रिया करता हूं एवं उन्हें अगामी यूपी टी-20 के लिए ढेरों शुभकामनाएं देता हूं।”